main page

सनी लियोन की तारीफो के पुल बांधे इस एक्टर ने (hot pics)

Updated 12 July, 2015 05:55:55 PM

‘एक पहेली लीला’ की अभिनेत्री सनी लियोन के साथ काम कर चुके अभिनेता रजनीश दुग्गल ने सनी की कड़ी मेहनत की दिल खोलकर तारीफ की।

मुंबई: ‘एक पहेली लीला’ की अभिनेत्री सनी लियोन के साथ काम कर चुके अभिनेता रजनीश दुग्गल ने सनी की कड़ी मेहनत की दिल खोलकर तारीफ की।

रजनीश ने यहां कहा, ‘‘सनी लियोन निष्ठावान और मेहनती हैं। वह दृश्य तथा गानों पर बहुत ध्यान देती हैं। मैं ‘बेईमान लव’ में सनी के साथ काम कर रहा हूं। यह एक गूढ़ रोमांटिक फिल्म है।’’

रजनीश ने आइटम गर्ल राखी सावंत, अभिनेत्री सेलिना जेटली और सनी के बीच चल रही ‘तकरार’ की निंदा की। कुछ समय पहले ही राखी ने सनी पर अन्य अभिनेत्रियों को छोटे-छोटे कपड़े पहनने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। यही नहीं, उन्होंने सनी को भारत से दफा होने तक के लिए कहा था।

वहीं, सेलिना का आरोप था कि सनी और उनके पति उनके घर पर किराए पर रह रहे हैं, जिसमें उन्होंने ‘गंद’ मचा रखा है। इस बारे में रजनीश ने कहा, ‘‘मेरे ख्याल से हर किसी की अपनी सोच है। मैंने बतौर सह-अभिनेता राखी के साथ काम किया है और सनी के साथ भी काम किया है, लेकिन किसी को भी किसी के बारे में इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए।’’

 

 

:

Sunny LeyonbollywoodhotBollywood newsRajneesh DuggalBollywood news

loading...