main page

सैफ की 'तांडव' पर बोले टीवी के राम, कहा-'अधर्म को रोकने के लिए  साथ आएं चारों पीठों के शंकराचार्य'

20 January, 2021 12:32:57 PM

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की वेब सीरीज ''तांडव'' रिलीज के साथ ही विवादों में आ गईं। वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा।  बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांगी।

मुंबई: डायरेक्टर अली अब्बास जफर की वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज के साथ ही विवादों में आ गईं। वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा।  बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांगी।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीरीज में से विवादित सीन हटा दिए जाएंगे। हालांकि अली अब्बास जफर के माफी मांगने के बावजूद विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में रामानंद सागर की रामायणमें  श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने इस पर प्रतिक्रिया दी।  अरुण गोविल ने इस मामले में चारों पीठों के शंकराचार्य को एक साथ आने का आह्वान किया।

 

Bollywood Tadka

गोविल ने ट्वीट कर लिखा-'क्रिएटिव फ्रीडम के नाम पर हो रहे अधर्म तांडव को रोकने के लिए आवश्यक है कि सर्वोच्च गुरु का दर्जा प्राप्त चारों पीठों के शंकराचार्य इकट्ठे होकर आगे आएं और सभी हिंदुओं को एकसूत्र में बांधकर उन्हें अपनी आस्था, संस्कृति और अधिकारों की रक्षा के लिए जागरूक करें।'

Bollywood Tadka

वेब सीरीज 'तांडव' के पहले एपिसोड में दिखाया गया है जिसमें जीशान अय्यूब भगवान शिव का रोल प्ले कर रहे हैं। इसमें वह भगवान राम और शिव को लेकर संवाद कर रहे हैं। वेब सीरीज में दिखाए इसी संवाद पर लोगों का गुस्सा फूटा है।


arun govilreactionsaif ali khantandavcontroversyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...