main page

प्राइम वीडियो ने आने वाली तमिल हॉरर, ऑरिजिनल सीरीज़ 'द विलेज' के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की घोषणा की

Updated 09 November, 2023 05:25:30 PM

भारत में दर्शकों के मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली तमिल हॉरर, ऑरिजिनल सीरीज़ 'द विलेज' के प्रीमियम की तारीख की घोषणा की, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था।

नई दिल्ली। भारत में दर्शकों के मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली तमिल हॉरर, ऑरिजिनल सीरीज़ 'द विलेज' के प्रीमियम की तारीख की घोषणा की, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था। मिलिंद राऊ के डायरेक्शन में बनी 'द विलेज' एक हॉरर सीरीज है, जो अश्विन श्रीवत्संगम, विवेक रंगाचारी, और शमिक दासगुप्ता के इसी नाम के ग्राफिक हॉरर उपन्यास पर आधारित है, जिसे शुरुआत में याली ड्रीम वर्क्स द्वारा प्रकाशित किया गया था। इस शो की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए बड़े ही कठिन मिशन पर निकलता है। स्टूडियो शक्ति प्रोडक्शंस के बैनर तले बी.एस. राधाकृष्णन द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज को मिलिंद राऊ, धीरज वैद्य और दीप्ति गोविंदराजन ने लिखा और क्रिएट किया है। इस सीरीज़ में लोकप्रिय तमिल अभिनेता आर्य मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ दिव्या पिल्लई, आझिया, आडुकलम नरेन, जॉर्ज मायन, पी.एन. सनी, मुथुकुमार के., कलैरानी एस.एस., जॉन कोक्कन, पूजा , वी. जयप्रकाश, अर्जुन चिदम्बरम, और थलाइवासल विजय जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी बेहद अहम किरदार निभाए हैं। यह सीरीज़ 24 नवंबर को भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर तमिल में प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसे तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब किया गया है, तथा इसके सबटाइटल अंग्रेजी में उपलब्ध हैं। 'द विलेज' प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

<  
इस मौके पर अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ ऑरिजिनल्स, इंडिया एवं एसईए, प्राइम वीडियो ने कहा, “प्राइम वीडियो में, अपने दर्शकों की अलग-अलग पसंद एवं प्राथमिकताओं को पूरा करना ही हमारा मिशन है। बीते कुछ सालों में, हमने भारत के साथ-साथ विदेश में भी हॉरर और सस्पेंस जैसे जॉनर में दर्शकों की दिलचस्प में लगातार बढ़ोतरी देखी है।" उन्होंने आगे कहा, "हमारे संग्रह में 'द विलेज' का स्थान बेहद खास है। एक ग्राफिक उपन्यास से प्रेरित इस सीरीज की कहानी बेहद अनोखी है, और शायद भारत के हॉरर एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में इस तरह की कहानी आज तक नहीं देखी गई है। मिलिंद ने अपने विज़न को बड़े शानदार तरीके से जीवंत किया है, और यह बात कलाकारों के शानदार प्रदर्शन से स्पष्ट हो जाती है। 'द विलेज' सस्पेंस और अद्भुत रोमांच से भरा एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा है, जिसके दृश्य और परिवेश दिल को लुभाने वाले हैं, और सचमुच यह अनुभव दर्शकों के लिए बेहद मनोरम होने वाला है।”

 

क्रिएटिव प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टर, मिलिंद राऊ ने कहा, “प्राइम वीडियो के साथ मिलकर काम करना और प्यार से की गई मेहनत, 'द विलेज' को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करना हमारे लिए बेहद खुशी की बात है। मैं मानता हूँ कि एक अच्छी हॉरर सीरीज या फिल्म वह है जिसे देखने के बाद आपको रात में अकेले बाहर निकलने से डर लगे, जिसमें एक टहनी के टूटने की आवाज आपके दिल की धड़कन को बढ़ा दे, और आपको अपने चारों ओर परछाइयाँ भी जिंदा इंसान की तरह दिखाई दे। और मैं इस तरह के बेहद डरावने कंटेंट को उन सभी दर्शकों के लिए पेश करना चाहता हूँ, जिन्हें यह जॉनर काफी अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि, 'द विलेज' के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने साथ मिलकर एक ऐसा शो तैयार करने में कामयाबी हासिल की है, जो हॉरर जॉनर से लगाव रखने वाले दर्शकों के साथ-साथ बिल्कुल अनोखी कहानी और अव्वल दर्जे के सिनेमाई अनुभव की इच्छा रखने वाले सभी लोगों को बेहद पसंद आएगा।”
 

Content Editor: Varsha Yadav

Tamil HorrorOriginal Series The Villageprime vedioAnnounces Worldwide Premiere

loading...