main page

'I Love You' बड़े भाई को जमानत मिलते सुहाना खान ने 3 शब्दों में बयां किया प्यार,शेयर की पापा और आर्यन संग सालों पुरानी तस्वीर

Updated 29 October, 2021 08:35:45 AM

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है।  गुरुवार को हाईकोर्ट में तीसरे दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने फैसला आर्यन खान के हक में सुनाया। कोर्ट के इस फैसले के बाद बॉलीवुड सेलेब्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अब बड़े भाई आर्यन खान की रिहाई पर उनकी बहन सुहाना खान ने एक पोस्ट शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है।  गुरुवार को हाईकोर्ट में तीसरे दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने फैसला आर्यन खान के हक में सुनाया।

Bollywood Tadka

कोर्ट के इस फैसले के बाद बॉलीवुड सेलेब्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अब बड़े भाई आर्यन खान की रिहाई पर उनकी बहन सुहाना खान ने एक पोस्ट शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सुहाना ने 3 शब्दों में अपना प्यार जाहिर किया। शाहरुख की लाडली ने इंस्टा पर एक कोलाज शेयर की जो उनकी बचपन की तस्वीरों से बना हुआ है। इस कोलाज की सभी तस्वीरें एक ही समय की हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना और आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुहाना और आर्यन कैमरे लिए अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शाहरुख खान भी अपने बच्चों के साथ खुश हैं। तस्वीर के साथ सुहाना ने प्यारा सा कैप्शन  किया जिससे साफ जाहिर है कि वह अपने पापा और भाई से बेहद प्यार करती हैं। सुहाना ने तस्वीर के साथ लिखा-'आई लव यू।'शाहरुख खान के साथ आर्यन और सुहाना की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है। अदालत शुक्रवार को अपना विस्तृत आदेश देगी। साथ ही ये सभी कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही जेल से बाहर आ जाएंगे।

Content Writer: Smita Sharma

aryan khanbailsuhana khanshowering lovebrotherShahrukh KhanGauri KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...