main page

मुसीबत में साथ खड़े बाॅलीवुड के लिए शाहरुख की टीम का फरमान, दी मन्नत ना आने की सलाह

Updated 05 October, 2021 03:29:01 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय काफी मुश्किलों से जूझ रहे हैं। किंग खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया। दो बार कोर्ट में पेशी होने के बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिली है। आर्यन खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे।आर्यन खान की गिरफ्तारी बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका है, जिसने बड़े-बड़े सेलेब्स ने हिला दिया है।आर्यन खान को सभी ने अपने सामने बड़ा होते देखा है, जिस कारण सभी उनकी चिंता कर रहे हैं। ऐसे में कोई स्टार ट्वीट कर तो कोई शाहरुख के घर जाकर उनके प्रति

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय काफी मुश्किलों से जूझ रहे हैं। किंग खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया। दो बार कोर्ट में पेशी होने के बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिली है। आर्यन खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे।आर्यन खान की गिरफ्तारी बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका है, जिसने बड़े-बड़े सेलेब्स ने हिला दिया है।

Bollywood Tadka

आर्यन खान को सभी ने अपने सामने बड़ा होते देखा है, जिस कारण सभी उनकी चिंता कर रहे हैं। ऐसे में कोई स्टार ट्वीट कर तो कोई शाहरुख के घर जाकर उनके प्रति अपना समर्थन कर रहा है। सलमान खान, सीमा खान और नीलम कोठारी जैसे सेलेब्स तो शाहरुख खान के घर जाकर परिवार का दुख भी बांट चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मुसीबत में साथ खड़े बी-टाउन स्टार्स  के लिए शाहरुख की टीम ने एक फरमान जारी कर दिया है।

Bollywood Tadka

सामने आई जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की टीम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स को मन्नत आने से मना किया है। शाहरुख खान की टीम ने बॉलीवुड सेलेब्स से कहा है कि वो मन्नत ना आएं क्योंकि सबके एक साथ आने से घर पर भीड़ लग सकती है।

Bollywood Tadka

अगर सब सेलेब्स लगातार घर आएंगे तो मीडियावाले भी शाहरुख खान के घर के बाहर ही खड़े रहेंगे, जिससे सबको परेशानी होगी। शाहरुख खान और उनका परिवार अकेले में कुछ वक्त बिताना चाहता है, जिस कारण केवल बहुत करीबी लोगों को ही घर आने की इजाजत दी गई है। बता दें कि एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड मारी थी, जिसमें कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। इन सभी से एनसीबी पूछताछ कर रही है।
 

Content Writer: Smita Sharma

aryan khandrug caseshahrukh khanbollywoodmannatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...