main page

क्रूज पर पड़ी रेड साजिश: अगर 18 करोड़ दे देते तो बच जाता शाहरुख का लाडला, डील में समीर वानखेड़े को मिलने थे 8 करोड़!

Updated 24 October, 2021 02:19:10 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के चलते ऑर्थर जेल में बंद हैं। आए दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच आर्यन खान के केस में नया मोड़ आ गया है। इस नए ट्विस्ट ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। इस केस में पंच गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर साली ने हलफनामे

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के चलते ऑर्थर जेल में बंद हैं। आए दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच आर्यन खान के केस में नया मोड़ आ गया है।

Bollywood Tadka

इस नए ट्विस्ट ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। इस केस में पंच गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर साली ने हलफनामे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Bollywood Tadka

केस में नया ट्विस्ट लाने वाला प्रभाकर खुद को गोसावी का बॉडीगॉर्ड बता रहा है। गौरतलब हैं कि आर्यन की गिरफ्तारी के दिन एक अनजान शख्स ने उसके साथ सेल्फी खिंची थी जो काफी वायरल हो गई थी। बाद में उस शख्स की पहचान किरण गोसावी के रूप में हुई थी। हालांकि पहचान सामने आने के बाद से ही  गोसावी फरार है।

Bollywood Tadka

प्रभाकर ने हलफनामे में कहा कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। उन्होंने कथित तौर पर दावा किया कि एनसीबी, केपी गोसावी और सैम देसूजा डिसूजा ने बेटे को रिहा करने के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की मांग की थी। यानी अगर शाहरुख खान की ओर से 18 करोड़ रुपए दे दिए जाते तो आर्यन खान का मामला दबा दिया जाता।

Bollywood Tadka

 

18 करोड़ रुपए में तय हुई डील, समीर वानखेड़े को मिले 8 करोड़!

उसने दोनों को ये कहते सुना था-'आप 25 करोड़ रुपए का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपए दे देते हैं प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 से 8 करोड़ रुपए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। प्रभाकर साली ने अपने हलफनामे में ये भी कहा कि क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में साथ में बात करते देखा था। उनके बीच करीब 15 मिनट बात हुई थी।

Bollywood Tadka

10 सादे कागज पर करवाए साइन

प्रभाकर ने आगे कहा-इसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था। उसने बताया कि एनसीबी ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे। इसके साथ प्रभाकर ने ये भी दावा किया कि उसने 50 लाख रुपये के दो बैग गोसावी को दिए हैं। प्रभाकर ने कहा 1 अक्तूबर को रात 9 बजकर 45 मिनट पर गोसावी ने फोन कर 2 अक्तूबर को साढ़े सात बजे तक तैयार होकर एक स्थान पर आने को कहा था। इसके साथ ही गोसावी ने उसे कुछ तस्वीरें दी थीं और ग्रीन गेट पर उन लोगों की पहचान करने को कहा था जो उस तस्वीर में दिख रहे थे।

Bollywood Tadka
 

किरण गोसावी के पास बॉडीगॉर्ड के रूप में काम करने वाले प्रभाकर ने दावा किया कि वो क्रूज रेड की रात गोसावी के साथ था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि उसने गोसावी को सैम नाम के शख्स से एनसीबी दफ्तर के पास मिलते देखा था। प्रभाकर ने कहा कि जब से गोसावी रहस्यमी तरीके से गायब हो गया है उसे समीर वानखेड़े से अपनी जान का खतरा है।

Bollywood Tadka


समीर वानखेड़े की प्रतिक्रिया 

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी ने इन सभी दावों को निराधार बताया है। समीर वानखेड़े ने इन आरोपों पर कहा कि वो इसका करारा जवाब देंगे। उन्होंने कहा-ये बेहद ही दुखद और खेदजनक है।


aryan khan drug casetwistWitnessSameer WankhedeKP GosaviSam DesouzaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...