main page

डायरेक्शन के जरिए डेब्यू करने जा रहे Aryan khan, पहले प्रोजेक्ट में पापा शाहरुख खान को किया डायरेक्ट

Updated 25 April, 2023 11:46:26 AM

एक्टिंग से तो नहीं लेकिन डायरेक्शन से आर्यन अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहें हैं। इससे भी मजेदार ये है कि आर्यन किसी और को नहीं बल्कि अपनी पहली फिल्म में अपने पापा शाहरुख खान को ही डायरेक्ट करेंगे।

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर्स के बच्चे भी एक्टिंग लाइन में ही अपना करियर बना रहें हैं। इसी के चलते जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक्टिंग को चुना है, तो वहीं उनके बेटे आर्यन खान ने डायरेक्शन को चुना।

आपको बतां दें कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बॉलीवुड एंट्री का इंतजार कर रहें फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आईं है। एक्टिंग से तो नहीं लेकिन डायरेक्शन से आर्यन अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहें हैं। इससे भी मजेदार ये है कि आर्यन किसी और को नहीं बल्कि अपनी पहली फिल्म में अपने पापा शाहरुख खान को ही डायरेक्ट करेंगे।

शाहरुख खान की विरासत को कुछ अलग अंदाज में बढ़ाने के लिए उनके लाडले आर्यन खान ने कदम बढ़ा दिया है। दरअसल आर्यन ने अपनी पहली ऐड फिल्म शूट की है और इसी से डायरेक्शन की दुनिया में पहली बार उन्होंने अपना हाथ आजमाया है। मजे की बात तो ये है कि इस वीडियो में शाहरुख खान की झलकियां नजर आ रहीं हैं और ये काफी एक्साइटेड भी लग रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

याद दिला दें कि कुछ महीने पहले दिसंबर में आर्यन खान ने अपने दोस्तों बंटी और लेटी के साथ अपने लग्ज़री स्ट्रीटवेयर ब्रैंड के बारे में फैंस को हिंट देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस छोटे से वीडियो में शाहरुख खान की झलक देखी जा सकती है, आर्यन ने आने वाले 24 घंटों में इस पूरी ऐड फिल्म को देखने के लिए लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। ये वास्तव में आर्यन के लिए खुशी का एक बेहद खास पल है क्योंकि उन्हें अपने पहले डायरेक्टोरियल प्रॉजेक्ट में अपने ही पापा शाहरुख को निर्देशित करने का मौका मिल रहा है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ARYAN KHANSHAHRUKH KHANDIRECTIONDEBUTSTAR KIDVIDEO

loading...