main page

Today B-Town News: खारिज हुई शाहरुख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका तो सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद शहनाज ने किया कमबैक

Updated 08 October, 2021 05:49:52 PM

ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे चर्चित मुद्दा है, जिस पर देश भर की नजरें हैं। एनसीबी का कहना है कि वो कोर्ट की सुनवाई का इंतजार नहीं करेंगे और आर्यन को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में शाहरुख के बेटे को बॉलीवुड का फुल सपोर्ट मिल रहा है। एक्ट्रेस रवीना टंडन, फराह खान और राखी सावंत ने गौरी के लाडले का खुलकर सपोर्ट किया। तो वहीं सिद्धार्थ के एक महीने बाद शहनाज गिल और कैंसर से जंग के बीच एक्ट्रेस किरण खेर के काम पर कमबैस केस फैंस काफी खुश है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे चर्चित मुद्दा है, जिस पर देश भर की नजरें हैं। एनसीबी का कहना है कि वो कोर्ट की सुनवाई का इंतजार नहीं करेंगे और आर्यन को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में शाहरुख के बेटे को बॉलीवुड का फुल सपोर्ट मिल रहा है। एक्ट्रेस रवीना टंडन, फराह खान और राखी सावंत ने गौरी के लाडले का खुलकर सपोर्ट किया। तो वहीं सिद्धार्थ के एक महीने बाद शहनाज गिल और कैंसर से जंग के बीच एक्ट्रेस किरण खेर के काम पर कमबैस केस फैंस काफी खुश है। तो आईए जानते हैं फिल्म और टीवी की दुनिया में आज क्या खास रहा...


 

1.ड्रग्स मामले में नहीं मिली आर्यन खान को बेल, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसकी बेल पर आज सुनवाई होनी थी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने अपने मुवक्किल की जमानत की अर्जी दी थी, जिस पर हाल ही में कोर्ट का फैसला सामने आ गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक- शाहरुख कान के बेटे की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। उनका वकील सतीश मानशिंदे ने अपने उचित तर्कों के साथ अपने स्तर पर उन्हें बेल दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


2. सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद काम पर लौटीं शहनाज गिल

 'बिग बाॅस' 13 फेम शहनाज कौर गिल रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही मुश्किल दौर से गुजर रही है।सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें सामने आईं थी उन्हें देख हर किसी की आंखें नम हो गईं थीं। सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज ने खुद को हर चीज से दूर कर लिया था। वबीं अब शहनाज काम पर लौट आईं हैं। शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह फिल्म के लीड रोल दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ नजर आ रही हैं। कयास लगाया जा रहा है कि यह नया वीडियो है। शहनाज टीम के साथ मस्ती करती भी दिखीं।
 

 


3. आर्यन खान के सपोर्ट में राखी सावंत, बोलीं-'गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो'

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी ने हर किसी को हिला कर रख दिया। आर्यन खान फिलहाल आर्थर जेल में हैं। उनकी जमानत पर सुनवाई चल रही है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स उनका बचाव कर रहे हैं। अब तक सुजैन खान, ऋतिक रोशन,सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, मीका सिंह, सुचित्रा कृष्णमूर्ति समेत कई स्टार्स ने आर्यन की गिरफ्तारी को गलत बताया। ड्रामा क्वीन राखी सांवत भी आर्यन खान के सपोर्ट में उतरीं। उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें वह कहती हैं-'मुझे नहीं पता कि क्या सच है और क्या झूठ। कौन किसे फंसा रहा है, पता नहीं। मैं तो एक बात कहना चाहती हूं कि अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो।'



4. लीक हुआ कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का प्राइवेट वीडियो


बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का हाल ही में एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ। यह वायरल वीडियो पुनीत के बैडरूम का है जिसमे वह अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है। इस वीडियो को उनकी पत्नी ने ही शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई शर्म से लाल हो रहा है।  ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


5. कैंसर से जंग के बीच काम पर लौंटी किरण खेर, अनुपम खेर ने बढ़ाया हौंसला

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं। लंबे समय से इस बीमारी से जूझ रही किरण के लिए फैंस काफी चिंतित है कि इसी बीच उन्होंने काम पर फिर से वापसी कर ली है। इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं। इलाज के साथ-साथ अनुपम खेर की पत्नी ने अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। किरण ने इंस्टाग्राम पर अपने कमबैक की तस्वीरें शेयर की हैं। इस पर अनुपम खेर ने कमेंट कर उनका हौंसला अफजाई किया है।

 



6.पूजा भट्ट पर लगा NCB मुखबिर की जान जोखिम में डालने का आरोप तो एक्ट्रेस ने दी सफाई

मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में पूजा पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुखबिर की जान खतरे में डालने का आरोप लगा है, जिस पर एक्ट्रेस अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया के जरिए पलटवार किया है। पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैंने उनका नाम नहीं लिया है, यदि आप वास्तव में मेरे ट्वीट को 'देखें' और फिर से 'पढ़ेंगे' तो समझेंगे। उक्त व्यक्ति को सलाह दें कि अगली बार वायरल होने पर ऐसी शानदार 'सेल्फ़ी' लेने और फिर लीक करने से बचें। विवेक वीरता का बेहतर हिस्सा है, है ना?''


Bollywood Tadka



7.आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर फंसा किरण गोसावी, 3 साल से तलाश रही थी पुलिस

ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस पर इस वक्त दुनियाभर की नजरे हैं। एनसीबी हिरासत के बाद बीते दिनों से आर्यन की किरण गोसावी के साथ एक सेल्फी खूब वायरल हो रही हैं, लेकिन इस फोटो को लेकर किरण गोसावी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। अब उसके सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, क्योंकि किरण गोसावी को पुणे पुलिस 3 साल से तलाश कर रही थी। दरअसल, पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक से किरण गोसावी ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने से 3 लाख रुपये ठगे थे। चिन्मय को मलेशिया भेजा गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उसको समझ में आ गया कि उसको फंसाया गया है। किसी तरीके से चिन्मय देशमुख मलेशिया से वापस पुणे लौट आया, लेकिन वापसी के बाद जब उसने किरण गोसावी से वापस पैसे मांगे तब किरण ने उसको जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद चिन्मय ने किरण गोसावी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, तब से वह फरार चल रहा था। किरण गोसावी पर 2018 में पुणे में 420 का ममला दर्ज है। अब आर्यन के साथ सेल्फी लेकर ये शख्स खुद ही पुलिस की नजरों में आ गया है।

 

 

8.Viral Video: कोर्ट के बाहर बेटे आर्यन को गले लगाते नजर आए शाहरुख खान! 

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए एनसीबी ने पकड़ा था। एनसीबी ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। आर्यन की आज जमानत याचिका पर सुनवाई है। एनसीबी ने कोर्ट के फैसले के इंतजार से पहले आर्यन को जेल भेज दिया है। इसी बीच शाहरुख और आर्यन को लेकर कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में शाहरुख और आर्यन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख कोर्ट के बाहर आर्यन को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो फेक है। यह शाहरुख खान नहीं हैं और न ही ब्लू रंग की जैकेट पहने हुए दिखाई देने वाला लड़का आर्यन है। 

Bollywood Tadka

 

9.मुश्किल घड़ी में दोस्त शाहरुख को सहारा देने देर रात उनके घर पहुंची फराह

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्तूबर एनसीबी ने क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए हिरासत में ले लिया था। एनसीबी लगातार इस मामले की जांच कर रही है। आर्यन अभी भी एनसीबी की हिरासत में है। आज आर्यन की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई होगी। एनसीबी द्वारा आर्यन को हिरासत में लेने के बाद से उनके पिता शारुख खान और मां गौरी खान बहुत परेशान हैं। इस दुखी की घड़ी में स्टार्स शाहरुख को हौंसला देने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं। हाल ही में डायरेक्टर फराह खान शाहरुख के घर पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


Aryan KhanjailShehnaaz GillKirron KhercomebackworkTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...