main page

IPL: KKR को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे शाहरुख के लाडले,6 विकेट से जीती टीम तो खुशी से झूमे आर्यन खान

Updated 27 March, 2022 01:16:39 PM

26 मार्च (शनिवार) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत हुईं। बाॅलीवुड के किंग खान की शाहरुख खान की टीम KKR (कोलकाता नाइटराइडर्स ) ने आईपीएल 2022 का आगाज किया। पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच रहा।

मुंबई: 26 मार्च (शनिवार) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत हुईं। बाॅलीवुड के किंग खान की शाहरुख खान की टीम KKR (कोलकाता नाइटराइडर्स ) ने आईपीएल 2022 का आगाज किया। पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच रहा।

Bollywood Tadka

ऐसे में भले ही टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए शाहरुख वानखेड़े स्टेडियम नहीं पहुंचे लेकिन किंग खान के बेटे आर्यन खान वहां पर मौजूद मजूद थे। आर्यन की स्टेडियम से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आर्यन ब्लैक टी-शर्ट पहने मैदान में अपनी टीम को च‍ियर करते नजर आए। वे इस दौरान अपने दोस्त के साथ और बातचीत करते दिखे। वहीं  केकेआर ने 6 विकेट से जीत दर्ज की।

Bollywood Tadka

टीम के जीतने की खुशी आर्यन के चेहरे पर मुस्कुराहट साफ दिख रही है। 

 Bollywood Tadka

वैसे तो शाहरुख खान अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने के लिए हमेशा मैदान पर होते हैं मगर मौजूदा समय में वे अपने वर्क फ्रंट पर काफी बिजी चल रहे हैं इसलिए उनकी जगह आर्यन खान खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाने पहुंचे। शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस जूही चावला भी केकेआर की को-ओनर हैं। वे भी कभी-कभी मैच देखने के लिए मैदान पर नजर आती हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Aryan KhanWankhede Stadium supportfatherShahrukh KhanTeamKKRCSK v KKRIPLBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...