main page

विश्व कप फाइनल में हारने के बाद दुखी Virat Kohli, खुद के आसूं छिपा अनुष्का ने पति को गले लगा यूं दी हिम्मत

Updated 20 November, 2023 11:09:35 AM

रविवार का दिन इंडियन क्रिकेट फैंस के लिए बेहद ही निराशा भरा रहा। आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार मिली। ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल कर वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाई तो वहीं हार के बाद कुछ प्लेयर्स की आंखें नम हो गईं, तो कोई रो पड़ा।

मुंबई: रविवार का दिन इंडियन क्रिकेट फैंस के लिए बेहद ही निराशा भरा रहा। आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार मिली। ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल कर वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाई तो वहीं हार के बाद कुछ प्लेयर्स की आंखें नम हो गईं, तो कोई रो पड़ा।

Bollywood Tadka

फिनाले में हार मिलने के बाद विराट भी काफी इमोशनल दिखे। स्टेडियम से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें अनुष्का पति को संभालती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka


ये तो हर कोई जानता है कि अनुष्का शर्मा पूरे टूर्नामेंट में पति विराट कोहली के लिए ता​कत का स्तंभ बनी रहीं।  वायरल हो रही फोटो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का को गले लगाते नजर आ रहे हैं और अनुष्का उन्हें सांत्वना दे रही हैं। फोटो ने नेटिजंस को भावुक कर दिया ​है।

Bollywood Tadka

 


विराट और अनुष्का के दोबारा मिलने से कुछ घंटे पहले मैच के अंतिम कुछ ओवरों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें निराश अनुष्का स्टैंड में बैठी दिख रही हैं।

मैच खत्म होने का इंतजार करते हुए एक्ट्रेस को अपने आंसुओं को छिपाते हुए देखा गया। झलकियों में अनुष्का शर्मा अपनी उंगलियों से अपना चेहरा ढंके हुए तनावग्रस्त और दुखी दिख रही थीं। उनके अलावा एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल की पत्नी भी खेल के नतीजे से निराश लग रही थीं।

 

Content Writer: Smita Sharma

ICC World CupAnushka SharmaVirat KohliIndiadefeatfinalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...