main page

जाह्नवी को लेकर ऑनस्क्रीन पिता ने दिया बड़ा बयान, बोले- उनके पास नहीं है श्रीदेवी जैसा चार्म

Updated 21 July, 2018 04:45:52 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ''धड़क'' हाल ही में रिलीज हो गई। जहां जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं वहीं जाह्नवी के ऑनस्क्रीन पिता आशुतोष राणा ने जाह्नवी की एक्टिंग को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' हाल ही में रिलीज हो गई। जहां जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं वहीं जाह्नवी के ऑनस्क्रीन पिता आशुतोष राणा ने जाह्नवी की एक्टिंग को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

 

Bollywood Tadka

 

 

खबरों के मुताबिक आशुतोष राणा ने कहा - 'मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं। पहले दिन से ऐसा लगने लगा था कि वह बहुत महान कलाकार बनने जा रही हैं। उनके पास श्रीदेवी वाला चार्म नहीं है और न ही कभी उन्होंने इसे पाने की कोशिश की है।

 

Bollywood Tadka

 

 

मैंने जाह्नवी के साथ काम करके खूब एन्जॉय किया। जाह्नवी काम को लेकर बहुत प्रोफेशनल है और काम पर बहुत ध्यान रखती हैं। उनकी समझदारी बताती है कि वह पैदाइशी एक्टर हैं।'

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जाह्नवी ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। वहीं ईशान की यह दूसरी फिल्म है।'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का बजट  50 करोड़ है। फिल्म मे अब तक 8.71 करोड़ कमाई कर ली है।
 

:

ashutosh ranareactionjhanvi kapooractingdhadakfilmishaan khattar

loading...