main page

ज्योतिषी ने ऐश्वर्या की बेटी को लेकर की भविष्यवाणी, बोले- 'बन सकती है भारत की...'

Updated 26 June, 2018 06:05:35 PM

दराबाद के ज्योतिषी डी. ज्ञानेश्वर ने हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या को लेकर भविष्यवाणी की है। दरअसल, ज्ञानेश्वर ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और नई भविष्यवाणियां की। उन्होंने कहा "आराध्या देश की प्रधानमंत्री बनेंगी। लेकिन इसके लिए उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लेना चाहिए।" बता दें कि 6 साल की आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन पॉलिटिशियन रह चुके हैं और दादी जया बच्चन फिलहाल, समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं।

मुंबई: हैदराबाद के ज्योतिषी डी. ज्ञानेश्वर ने हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या को लेकर भविष्यवाणी की है। दरअसल, ज्ञानेश्वर ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और नई भविष्यवाणियां की। उन्होंने कहा "आराध्या देश की प्रधानमंत्री बनेंगी। लेकिन इसके लिए उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लेना चाहिए।" बता दें कि 6 साल की आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन पॉलिटिशियन रह चुके हैं और दादी जया बच्चन फिलहाल, समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं। 

 

Bollywood Tadka


 डी. ज्ञानेश्वर ने भविष्यवाणी की कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनेंगे। नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प के दोबारा सत्ता में आने की बात भी उन्होंने की। उनका कहना यह भी है कि 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध होगा। ज्ञानेश्वर ने यह दावा किया कि उनकी कई भविष्यवाणियां पहले सही हो चुकी हैं। उनके मुताबिक, चिरंजीवी और रजनीकांत के राजनीति में आने की बात वे पहले ही कह चुके थे। ज्ञानेश्वर की मानें तो 2009 में कांग्रेस की सरकार आने की भविष्यवाणी भी उन्होंने की थी।

 

Bollywood Tadka


 

:

Aishwarya RaiPrime MinisterAstrologerRajinikanth

loading...