main page

#METOO मूवमेंट को लेकर ऐश्वर्या ने दिया बयान, कहा- मुझे उम्मीद है ये मूमेंट...

Updated 10 October, 2018 01:47:12 PM

बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है।  इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे।

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है।  इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस मूमेंट का स्पोर्ट किया। उन्होंने एक इवेंट के दौरान #MeToo कैंपेन पर बड़ा बयान दिया है।

Bollywood Tadka

 

ऐश्वर्या ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि यह मूमेंट लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कहा- ‘मैंने हमेशा अपनी बात रखी है। पहले भी मैं इस बारे में बोलती रही हूं और आज भी मैं बोल रही हूं और भविष्य में भी मैं ऐसे मुद्दों को उठाती रहूंगी।’ 

 

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने कहा- ‘अगर बात की जाए महिलाओं के आवाज उठाने की और अपनी कहानी सुनाने की तो यह नई बात नहीं है। यह काफी समय से हो रहा है लेकिन उस समय बहुत कम महिलाएं बोलती थीं।

Bollywood Tadka

मुझे खुशी है कि आज कई सारी महिलाएं इसके बारे में बात कर रही हैं। इस काम में सोशल मीडिया ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसके माध्यम से महिलाएं अपनी आपबीती करोड़ों तक पहुंचा सकती हैं और दुनिया उनकी बातें सुन रही है।’ बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद कई बड़े स्टार्स आरोपों के घेरे में आ चुके हैं।
 

: Neha

aswariya raisportmetoomovement

loading...