main page

'भारत' के सेट पर साइकिल चलाते दिखे सलमान, जीजा जी ने शेयर की वीडियो

Updated 15 February, 2019 04:16:03 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच अतुल ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच अतुल ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Day97 #Bharat #BeingHumanECycle to work @beingsalmankhan @bharat_thefilm

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on Feb 14, 2019 at 2:43am PST

 

इस वीडियो में सलमान सेट पर साइकिल का मजा लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में फिल्म का सेट नजर आ रहा है जो पूरी तरह से पीले फूलों से सजा हुआ है। 

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर

बता दें कि सलमान की फिल्म 'भारत' काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का खुमार बनाए रखना कितना जरूरी है यह बात मेकर्स बखूबी से जानते हैं। आए दिन सेट से तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पटानी की अहम भूमिका है। यह फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के पांच अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे।  

: Neha

atul agnihotri hindi newssalman khanbharattwitterBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...