main page

Anupamaa: दर्शकों की ख्वाहिश हुई पूरी, अमेरिका में होगी अनुपमा और अनुज की दोबारा मुलाकात

Updated 28 January, 2024 03:21:02 PM

नए मोड़ और ड्रामा के साथ अनुपमा और अनुज की जिंदगी में, ये शो दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन से बांधकर रख रहा है। शो का हालिया ट्रैक अमेरिका में अनुपमा और अनुज के जीवन के इर्द-गिर्द घूम रहा है।

नई दिल्ली। स्टारप्लस के शो अनुपमा ने बड़ी ऊंचाइयां छुई है और दर्शकों से लगातार तालियां और तारीफें हासिल की हैं।  अनुपमा हमेशा दर्शकों के दिलों को जीत रही है और अपने मनोरंजक प्लॉट के साथ टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है।  नए मोड़ और ड्रामा के साथ अनुपमा और अनुज की जिंदगी में, ये शो दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन से बांधकर रख रहा है। शो का हालिया ट्रैक अमेरिका में अनुपमा और अनुज के जीवन के इर्द-गिर्द घूम रहा है। अब आखिरकार दर्शकों का इच्छा पूरा हो गई। अमेरिका में अनुपमा और अनुज की मुलाकात हो गई है। 

 

अमेरिका में होगी अनुज और अनुपमा की मुलाकात 
अनुपमा एक अमेरिकी भारतीय रेस्तरां स्पाइस एंड चटनी में यशपाल के लिए काम करती है और अमेरिका में अपनी पहचान बनाने का उसका इरादा है। निर्माताओं ने स्टार प्लस के शो अनुपमा के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जो वास्तव में सभी MaAn फैंस के लिए एक तोहफा होगा, क्योंकि वे अनुपमा और अनुज को अलग होने के बाद अमेरिका में पहली बार एक-दूसरे से मिलते देखेंगे।  आखिरकार, अनुपमा और अनुज मिल गए हैं, जिससे उनके फैंस को उनके फिर से मिलने की उम्मीद जगी है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा और अनुज का प्यार फिर से कैसे जागेगा।

 

खुश हुए दर्शक 
इसपर बात करते हुए रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा ने साझा किया, "अनुपमा के लिए यह भावनाओं की एक उतार-चढ़ाव भरी सवारी रही है। धीरे-धीरे और लगातार, अनुपमा अपनी जड़ों को ध्यान में रखते हुए खुद को अमेरिका की संस्कृति में ढाल रही है! अनुपमा का इरादा अमेरिका में अपनी पहचान बनाने का है;  उसे वहां रोजगार भी मिला है, लेकिन किस्मत ने उसके लिए कुछ और ही प्लान बना रखा है। अनुपमा और अनुज अलग होने के बाद अमेरिका में एक-दूसरे से मिले हैं। यह निश्चित रूप से MaAn फैंस के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान और खुशी की भावना लाएगा , साथ ही यह आगे क्या होगा इसकी प्रत्याशा को बना रहा है!"अनुपमा स्टारप्लस पर एक भारतीय हिंदी भाषा की टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित।

Content Editor: Varsha Yadav

AnupamaaAnupamaa new promoAnupamaa latest episod

loading...