main page

Friendship Day: दोस्ती के इस खास दिन पर Anupam Kher-Anil Kapoor को आई सतीश कौशिक की याद

Updated 06 August, 2023 01:28:41 PM

फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी फ्रेंडशिप डे! आज सतीश की कुछ ज्यादा ही याद आ रही है!”

मुंबई। फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करीबी दोस्तों अनिल कपूर और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में अनुपम, अनिल और सतीश सभी मुस्कुरा रहें हैं और अपने काले सूट में बेहद अच्छे लग रहें हैं। अनुपम ने शेयर किया था कि वह अनिल और सतीश के साथ 40 वर्षों से अधिक समय से दोस्त हैं। इस साल की शुरुआत में, 9 मार्च को जब सतीश का निधन हो गया, तो उनका दिल टूट गया था।

फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी फ्रेंडशिप डे! आज सतीश की कुछ ज्यादा ही याद आ रही है!” अप्रैल में, कौशिक की जयंती के अवसर पर, अनुपम ने अपने दिवंगत मित्र के जीवन का जश्न मनाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

जब सतीश कौशिक दिल्ली में थे तब दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। कौशिक गुरुग्राम में अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्होंने अपने ड्राइवर से उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहा। हालाँकि, उन्हें कार में दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका। एक्टर के परिवार में उनकी पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका हैं।

कौशिक ने मिस्टर इंडिया, जाने भी दो यारों, साजन चले ससुराल, बड़े मियां छोटे मियां और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में एक्ट किया था।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Friendship DayAnupam Khernil KapoorSatish Kaushikspecial day

loading...