main page

कपिल की आॉनसक्रीन WIFE के पिता पर ऑटो रिक्शा चालक ने किया वार, हॉस्पिटल में एडमिट

Updated 17 October, 2017 02:29:38 PM

टीवी एक्ट्रैस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के पिता हाल ही में मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में हादसे का शिकार हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले सुमोना चक्रवर्ती के पिता के सिर पर ऑटो रिक्शा चालक ने वार किया है, जिसके बाद उनके सिर से काफी खून बहने लगा और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के पिता हाल ही में मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में हादसे का शिकार हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले सुमोना चक्रवर्ती के पिता के सिर पर ऑटो रिक्शा चालक ने वार किया है, जिसके बाद उनके सिर से काफी खून बहने लगा और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। सुमोना ने बताया कि , ”मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी। उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के लिए कोई ऑटो रिक्शा ड्राइवर नहीं मिला। फिर एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे ज्यादा पैसे की मांग की। जब मेरा पिता ने इस बात पर उनसे बहस की तो ऑटो रिक्शा चालक ने वाले ने उनके सिर पर चोट मारी और धक्का देकर भाग गया। इसके बाद मेरी मां एक गाड़ी वाले की मदद से उन्हें हॉस्पिटल ले गईं।”

Bollywood Tadka

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि यह हादसा कुछ दिन पहले का है। पुलिस का कहना है कि हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने उन्हें इस मामले की जानकारी दी थी। पुलिस ने आगे बताया, ”हमने 25 साल के ऑटो रिक्शा चालक की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।”

:

Sumona Chakravartikapil sharmaauto rickshaw driver

loading...