main page

जालीदार ड्रेस में अवनीत कौर ने बरपाया हुस्न का कहर, इटली की सड़कों पर 22 की एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड फिगर

Updated 19 October, 2023 02:08:42 PM

टीकू वेड्स शेरू एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इटली टूर से अवनीत कौर आए दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अवनीत ने हाॅट बेब बन कईं तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। लुक की बात करें तो अवनीत ने जालीदार र रेड कलर की ड्रेस पेयर की है। इस ड्रेस में 22 की हसीना अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही है।

मुंबई: टीकू वेड्स शेरू एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इटली टूर से अवनीत कौर आए दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अवनीत ने हाॅट बेब बन कईं तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। लुक की बात करें तो अवनीत ने जालीदार र रेड कलर की ड्रेस पेयर की है। इस ड्रेस में 22 की हसीना अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही है।

Bollywood Tadka

अवनीत रेड स्टॉकिंग्स और ब्लेज़र के साथ अपने लुक को पूरा किया है। शिमरी स्टिलेटोज़,फीदरी आईज,रेड चिक्स और न्यूड लिप्सिटिक एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो अवनीत ने बालों को सॉफ्ट कर्ल किया है।  इटली की सड़कों पर एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस पहन कईं सिजलिंग पोज भी दिए। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। फैंस उनकी ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अवनीत ने  एक और रियलिटी शो डांस के सुपरस्टार्स में पार्टिसिपेट किया था। उन्होंने 2012 के पॉपुलर सीरियल मेरी मां से एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कंगना रनौत के निर्देशन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Avneet Kaurflauntedtoned figureBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...