main page

आयशा सिंह और नील भट्ट की हुई शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' से विदाई

Updated 22 June, 2023 02:38:19 PM

स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। 

इस सीरियल की कहानी सई और विराट पर फोकस करती है। ऐसे में आखिरकार शो में वह पल आ गया जिसका #SaiRat फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार था। हमारा मतलब सई और विराट के रीयूनियन से है। दर्शकों को शो में सई और विराट की केमिस्ट्री, नोक-झोंक और बॉन्ड पसंद है। सई और विराट के लिए यह भावनाओं की उतार-चढ़ाव भरी एक राइड रही है। सई और विराट ने हमेशा अपने दर्शकों को रोमांस, ड्रामा और भावनाओं के साथ एंटरटेन करना सुनिश्चित किया है। इस शो के साथ सई और विराट का किरदार निभा रहें एक्टर्स आयशा सिंह और नील भट्ट, दोनों एक घरेलू नाम बन गए और शो के शुरू होने के बाद से ही दर्शक के चहिते भी। अब विरासत को आगे बढ़ाते हुए, जब सई और विराट की बात आती है, तो ऐसी कई यादें हैं जो सभी के जहन में बसी हुई है। जैसे कि एक-दूसरे से लड़ाई करने के साथ हुई इनकी शुरूआत अब एक-दूसरे के लिए लड़ने तक आ पहुंची है। लेकिन अब नील भट्ट और आयशा सिंह इस शो को अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिससे शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा और सुमित सिंह इस शो को आगे बढ़ा सकें।

इस शो की एक्ट्रेस आयशा सिंह कहती हैं, ''गुम हैं किसी के प्यार में के लिए यह एक खूबसूरत और प्यार सफर रहा है। इस शो में कुछ ऐसे पल हैं जिन्हें मैं जीवन भर याद रखूंगी और अपने दिल में कैद रखूंगी। प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसे मैं अपने इस सफर से वापस ले जाऊंगी, लेकिन मेरी सबसे कीमती याद सई का डॉक्टर का कोट होगा, जिसे मैं अपने साथ घर वापस ले जाऊंगी क्योंकि यह विराट की ओर से सई को एक तोहफा था। सई, एक किरदार के रूप में, अपने आप में कई तरह के इमोशन्स से भरी हुई है, जिसमें स्ट्रेट फॉरवर्ड होने से लेकर गर्ल नेक्स्ट डोर, एक डॉटिंग वाइफ और एक मां, जो दूसरों से पहले अपने परिवार को रखती है, सब शामिल है। सई की एक और खास बात जो मैं सीखना चाहती हूं कि वह अपने संघर्षों के दौरान भी कैसे मुस्कुराती है। लेकिन यहां भी एक ट्विस्ट है: जब असल जीवन की बात आती है तो आयशा सई के बिल्कुल विपरीत है। मैं सेट पर एक प्रैंकस्टर हूं और मैंने अपने सभी को-स्टार्स के साथ प्रैंक किया है।''

इस शो में विराट बनें नील भट्ट कहते हैं, ''विराट और वर्दी साथ-साथ चलते हैं। यह तीसरी बार है कि मैंने एक पुलिस वाले के रूप में किरदार निभाया है। मुझे वर्दी पहनने और इसे निभाने में एक ही समय में गर्व और घबराहट दोनों महसूस होता है। विराट की वर्दी नील के जीवन का एक बहुत ही अहम हिस्सा है, और यह वह याद है जिसे मैं शो से अपने साथ वापस ले जाऊंगा। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगा। वर्दी ईमानदारी और सम्मान को दर्शाती है। वर्दी एक अहम हिस्सा रही है क्योंकि इसने विराट के किरदार को ढालने में मदद की है। मैं अपने किरदार विराट पर प्यार बरसाने के लिए दर्शकों का आभारी हूं और इस शो के लिए जितना प्यार हमें मिला है उतना ही प्यार शो का हिस्सा बनने वाली नई पीढ़ी को भी मिलेगा।"

'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ayesha SinghNeil BhattGum Hai Kisi Ke Pyar Mein

loading...