main page

श्रीराम राघवन की फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं आयुष्मान खुराना

Updated 06 June, 2018 12:01:11 AM

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आयुष्मान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो श्रीराम राघवन बना...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आयुष्मान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो श्रीराम राघवन बना रहे हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग पुणे में हो रही है। 

खबरों की मानें तो आयुष्मान लगभग 20 दिनों से लगातार अपने काम में व्यस्त हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए मेड्रिड, अमेरिका, गंगटोक में भी भ्रमण किया है। आयुष्मान ऐसे में कम अन्तराल में ही इतने अधिक जगहों पर शूटिंग करके काफी खुश हैं। इस फिल्म का शीर्षक फिल्म के निर्देशक श्री राम राघवन जल्द ही घोषित करने वाले हैं। फिल्म की रिलीका डेट की भी घोषणा जल्द ही होने वाली है।  

बताया जा रहा है कि श्रीराम इस फिल्म को बेस्ट बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगातार हो रही है और आयुष्मान कोई भी ब्रेक नहीं ले रहे हैं।  चूंकि फिल्म थ्रिलर है, इसलिए भी निर्देशक इस फिल्म को लेकर सीक्रेट्स रखना चाहते हैं। आयुष्मान फिलहाल अपने निर्देशक श्रीराम राघवन के लिए एक सीक्रेट मिशन पर ही हैं। 


 

:

ayushmann khurranasriram raghavanshootbollywood

loading...