main page

आयुष्मान खुराना के घर पर आया नन्हा मेहमान, ताहिरा ने तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

Updated 14 December, 2020 04:09:55 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में कपल के घर एक नन्हा मेहमान आया है। जिसकी तस्वीरें ताहिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में कपल के घर एक नन्हा मेहमान आया है। जिसकी तस्वीरें ताहिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka
ताहिरा ने सोशल मीडिया पर छोटे से पपी की तस्वीर शेयर की है। जिसे ताहिरा ने अपने परिवार का नया सदस्य बताया है। तस्वीरें शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा- 'हमारे परिवार में एक नया सदस्‍य आया है। ये लड़की है और इसका नाम पीनट है। हम सब इसे ढेर सारा प्‍यार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
ताहिरा ने आगे लिखा- पीनट की एक कहानी भी है। जिस शख्स ने हमें पीनट तक पहुंचाने में मदद की उसने हमें बताया कि लोग हमेशा पहले मेल डॉग्स को ही चुनते हैं, इसलिए पीनट का भाई चाहें कितना ही क्यूट क्यों न हो इससे फर्क नहीं पड़ता।

Bollywood Tadka

मैं पीनट को अपनी सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी। आप लोग प्लीज इसका स्वागत करें।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ताहिरा के देवर और एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कमेंट कर लिखा- 'मैं तुरंत घर आ रहा हूं हमारे परिवार के नए सदस्य का स्वागत करने।' एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा ने पीनट को देखकर तुरंत घर आने की इच्छा व्यक्त की है। वहीं एक्‍ट्रेस कृत‍ि सेनन ने ल‍िखा क‍ि वो पीनट से म‍िलने के ल‍िए बेकरार हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ayushmann khurranatahira kashyapwelcomenewfamilymemberBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...