main page

Dream Girl 2 Box Office Collection: पूजा की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Updated 26 August, 2023 10:37:30 AM

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बीते कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बीते कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। चार साल पहले आई 'ड्रीम गर्ल' के बाद इस फिल्म के सीक्वल का दर्शक बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आयुष्मान और अनन्या पांडे की इस फिल्म में पूजा को देखकर अच्छे-अच्छे अपने होश गंवा बैठे हैं। वहीं फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। 

 

पहले दिन आयुष्मान खुरान की 'ड्रीम गर्ल 2' ने कमाए इतने करोड़
जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन बेहद शानदार शुरुआत की है। 'गदर 2' में फुल टू एक्शन देखने के बाद अब दर्शक ड्रीम गर्ल पूजा के दीवाने बन गए हैं। अच्छी शुरुआत से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए जानते हैं आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है। 

 

पूजा पर दिल हारे फैंस
राज शांडिल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए दर्शक बहुत बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान पूजा की आवाज में लड़कों को रिझाते हुए नजर आते हैं, वहीं 'ड्रीम गर्ल 2' में वह साक्षात पूजा के रूप में दिखाई दे रहे हैं। आवाज के साथ उनकी नजाकत और अदाएं देखकर फैंस पूजा पर अपना दिल हार बैठे हैं। 

 

Bollywood Tadka

किया इतना कलेक्शन
बता दें कि 11 अगस्त से सिनेमाघरों में 'गदर 2' और 'ओह माई गॉड' के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों ही फिल्मों ने शानदार कमाई की है। वहीं इस शुक्रवार रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल 2' ने दोनों ही फिल्मों की कमाई को प्रभावित किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन आयुष्मान और अनन्या की फिल्म ने 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

 

गदर 2 और ओएमजी 2 
'गदर 2' के तूफान के आगे 'ड्रीम गर्ल 2' के ओपनिंग कलेक्शन को विशेषज्ञ उम्मीद से ज्यादा बता रहे हैं। ऐसे में वीकेंड पर फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है। गौरतलब है कि सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके बॉक्सऑफिस पर सुनामी ला दी है, वहीं अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म ओएमजी 2 भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ऐसे में अब देखना होगा कि 'ड्रीम गर्ल 2' की पूजा दर्शकों में कितना आकर्षित कर पाएगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

dream girl 2dream girl 2 collectiondream girl 2 box office collectiondream girl 2 opening day collectiondream girl 2 reviewdream girl 2 movieayushmann khurranaananya pandayड्रीम गर्ल 2ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

loading...