main page

एक्टर आयुष्मान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता पी खुराना का हुआ निधन

Updated 19 May, 2023 03:35:13 PM

आयुष्मान खुराना के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। पी खुराना पिछले दो दिन से फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज उन्होंने जिंदगी की आखिरी सांस ली। पी. खुराना के निधन से आयुष्मान और उनके फैमिली गहरे सदमे में है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आयुष्मान खुराना के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। पी खुराना पिछले दो दिन से फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज उन्होंने जिंदगी की आखिरी सांस ली। पी. खुराना के निधन से आयुष्मान और उनके फैमिली गहरे सदमे में है।

Bollywood Tadka

 

पी. खुराना उन्हें हार्ट अटैक के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। आज सुबह वेंटिलेटर ने भी काम करना बंद कर दिया और पी. खुराना हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका अंतिम संस्कार शाम 5.30 बजे मनीमाजरा श्मशान भूमि में किया जाएगा।

Bollywood Tadka

 

बता दें, आयुष्मान खुराना पिता पी खुराना के काफी करीब थे और अक्सर अपने पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। पी खुराना के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना है।

 

बता दें कि आयुष्मान को आज ही पंजाब विश्वविद्यालय में उपराष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाना था। अगर आज उनके पिता जिंदा होते तो बेटे की ये उपलब्धि देख बेहद खुश होते।


 

Content Writer: suman prajapati

Ayushmann KhurranafatherP Khurranapassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...