main page

आयुष्मान खुराना को अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए मिला निमंत्रण

Updated 15 January, 2024 04:18:52 PM

युवा बॉलीवुड स्टार और युवा आइकन आयुष्मान खुराना को अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हार्दिक निमंत्रण दिया गया है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। युवा बॉलीवुड स्टार और युवा आइकन आयुष्मान खुराना को अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हार्दिक निमंत्रण दिया गया है।

 

इस शुभ समारोह में आयुष्मान भारत के सबसे बड़े दिग्गजों के साथ शामिल होंगे, जिनमें विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मनमोहन सिंह, धनुष, मोहनलाल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, प्रभास, यश भारतीय फिल्म उद्योग और उद्योगपति शामिल होंगे। जैसे की मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, रतन टाटा, गौतम अडानी और टीएस कल्याणरमन आदि।

 

आयुष्मान को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुंबई महानगर संपर्क प्रमुख सीए अजीत पेंडसे ने व्यक्तिगत रूप से 'राम लला' के भव्य अभिषेक समारोह का निमंत्रण सौंपा है।  

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, 22 जनवरी को 'प्राण प्रतिष्ठा' के अवसर पर मंदिर परिसर में एक लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद है। इस समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वहाँ मौजूद रहने की उम्मीद है।

Content Editor: Varsha Yadav

Ayushmann KhurranaRam Mandir Pran PratisthainvitationAyushmann Khurrana news

loading...