main page

इम्तियाज अली की फिल्म के ऑफर को आयुष्मान खुराना ने किया रिजेक्ट, ये थी वजह

10 January, 2020 11:26:08 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड में चर्चा है कि इम्तियाज अली पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकिला पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड में चर्चा है कि इम्तियाज अली पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकिला पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि इम्तियाज ने अमर सिंह के रोल के लिए आयुष्मान से संपर्क किया था लेकिन आयुष्मान ने ने उनके ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। एक महीने पहले ही इम्तियाज ने स्क्रिप्ट के साथ आयुष्मान से संपर्क किया गया था। आयुष्मान के अलावा कार्तिक आर्यन को भी इस भूमिका का अच्छा दावेदार मना जा रहा था। 
Bollywood Tadka
आयुष्मान अपनी अगली फिल्मों‘गुलाबो सीताबो' और‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के बाद काम से चार महीने का ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने इम्तियाज के ऑफर को ठुकराया है।
Bollywood Tadka
अमर सिंह चमकिला एक लोकप्रिय पंजाबी गायक, गीतकार, और संगीतकार थे। चमकीला अपने समय में बहुत लोकप्रिय थे लेकिन कई लोग उनके गीतों को अश्लील और असभ्य मानते थे। वह सिफर् 28 साल के थे, तब पत्नी के साथ उनकी हत्या कर दी गई थी।


ayushmann khurrana and imtiaz alibollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...