main page

आयुष्मान खुराना ने दिया बयान, कहा "ऐसी फिल्म में काम करना नहीं चाहते जिसके लिए पछताना पड़े"

14 September, 2019 11:54:19 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है। बता दें इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है। जैसे कि सभी जानते ही हैं कि आयुष्मान की हर फिल्म एक-दूसरे से काफी अलग होती है। कॉमेडी फिल्म हो या फिर सोशल मैसेज देनी वाली फिल्म, आयुष्मान हर किरदार में खरे उतरे हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है। बता दें इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है। जैसे कि सभी जानते ही हैं कि आयुष्मान की हर फिल्म एक-दूसरे से काफी अलग होती है। कॉमेडी फिल्म हो या फिर सोशल मैसेज देनी वाली फिल्म, आयुष्मान हर किरदार में खरे उतरे हैं। 
Bollywood Tadka
आयुष्मान की फिल्मों और एक्टिंग से उनकी वर्सेटिलिटी साफ जाहिर होती है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनसे आयुष्मान खुराना खुद को दूर ही रखना चाहते हैं। आयुष्मान से पूछा गया कि वह किस तरह की फिल्में रिजेक्ट करना चाहेंगे?
Bollywood Tadka
इस पर उन्होंने बताया कि वह कभी भी ऐसी फिल्में नहीं करना चाहेंगे, जिनको करने के बाद उन्हें पछताना पड़े और जो उन्हें पीछे की ओर ले जाएं। 
Bollywood Tadka
आयुष्मान ने कहा, ‘‘एक प्रोग्रेसिव सिनेमा का हिस्सा होने पर मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा, जिसके बाद मुझे पछताना पड़े। फिर चाहें ड्रीम गर्ल जैसी पारंपरिक फिल्म ही क्यों न हो, जिसमें 90 के दशक का फ्लेवर हो।''


ayushmann khurranaayushmann khurrana moviebollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...