main page

आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' जल्द ही 100 करोड़ क्लब में ले सकती है एंट्री

Updated 04 September, 2023 02:09:09 PM

आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ रही है। अपनी रिलीज के बाद से ही लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाली इस फिल्म ने दूसरे रविवार को 8.1 करोड़ का कलेक्शन किया।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ रही है। अपनी रिलीज के बाद से ही लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाली इस फिल्म ने दूसरे रविवार को 8.1 करोड़ का कलेक्शन किया। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म दूसरे हफ्ते में भी कमाई के लिहाज से अच्छा परफॉर्म करेगी, खासकर शुक्रवार को इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी। ऐसे में अगर इसी रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ती रही तो इस हफ्ते इसके 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की संभावना है। फिल्म अब भी बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित कर रही है और अपना शानदार रन सुनिश्चित कर रही है। पहले दिन से ही जबरदस्त चर्चा के साथ, इसने सिनेमाघरों में लोगों की भड़ी जुटाई और अपने एंटरटेनमेंट फैक्टर के साथ तारीफे बटोरी।

 ड्रीम गर्ल 2 ने वीकेंड्स में अपनी काबिलियत साबित की है और वीकडेज में भी अच्छे नंबर्स जुटाने में कामयाब रही है। ये फिल्म पहले दिन 10.69 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस रेस में शामिल हो गई। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 14.02 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 16 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 5.42 करोड़, पांचवें दिन मंगलवार को 5.87 करोड़,  छटे दिन बुधवार को 7.50 करोड़, सातवें दिन थर्स डे को भी  7.50 करोड़, आठवें दिन, फ्राइडे को 4.70 करोड़, नौवें दिन शनिवार को 6.36  करोड़ और दसवें दिन संडे यानी रविवार को 8.1 करोड़ की कमाई के साथ अपना ड्रीम रन जारी रखा। इसके साथ, ड्रीम गर्ल 2 ने निस्संदेह बॉक्स ऑफिस पर एक प्रमुख स्थान हासिल किया और एकता आर कपूर के लिए एक अतिरिक्त मील का पत्थर हासिल किया, जो सफलता हासिल करने और एक्सेप्टेबल कंटेंट पेश करने के लिए लगातार सीमाएं बढ़ाती रहती हैं। 

एकता आर कपूर और शोभा कपूर कीं ड्रीम गर्ल 2 के जरिए आयुष्मान खुराना के प्रदर्शन में बहुत बदलाव आया, जिसने उन्हें फिल्म जगत में उनकी सीमाओं को आगे बढ़ाने से लेकर उनकी बॉक्स ऑफिस लिमिट को भी साबित किया है। इस फिल्म के साथ एकता ने आयुष्मान खुराना को उनके करियर की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग दी।

ड्रीम गर्ल 2 राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित हैं। इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ayushmann KhurranaDream Girl 2100 crore club

loading...