main page

दिल्ली में लाइव रिपब्लिक डे परेड देख आयुष्मान को याद आए बचपन के दिन, बोले- 'पहले फैमिली संग दूरदर्शन पर इसे देखता था'

Updated 27 January, 2024 10:46:59 AM

देश में 26 जनवरी को हर साल की तरह धूमधाम में गणतंत्र दिवस मनाया गया। इस मौके पर लोग देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आए। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स पर भी देशभक्ति का रंग चढ़ा दिखा। एक्टर आयुष्मान ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के कर्तव्य पथ पर देशभक्ति के रंगारंग कार्यक्रम और परेड में हिस्सा लिया और उनका दिल काफी खुश हो गया। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में 26 जनवरी को हर साल की तरह धूमधाम में गणतंत्र दिवस मनाया गया। इस मौके पर लोग देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आए। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स पर भी देशभक्ति का रंग चढ़ा दिखा। एक्टर आयुष्मान ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के कर्तव्य पथ पर देशभक्ति के रंगारंग कार्यक्रम और परेड में हिस्सा लिया और उनका दिल काफी खुश हो गया। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है।

Bollywood Tadka

आयुष्मान खुराना ने परेड से भारतीय सेनाओं के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर परेड देखने का आज मुझे सौभाग्य मिला है। इसे देखकर मुझे मेरे बचपन के दिन याद आ गए, जब मैं हर साल अपनी पूरी फैमिली के साथ दूरदर्शन पर इसे देखता था। अविश्वसनीय रूप के आधार पर आत्मा संतुष्ठ हो गई हैं। जय हिंद।''

  
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गणतंत्र दिवस की परेड में हिस्सा लेने वालों पर हैलीकॉप्टर के जरिए पुष्प वर्षा हो रही है। इस नजारे को अपनी आंखों से देख आयुष्मान बेहद खुश हो रहे हैं और तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। वहीं, अन्य तस्वीरों में वह सेनानियों और परेड में शामिल लोगों के साथ पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैंस एक्टर के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
काम की बात करें तो बीते साल फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने के बाद  आयुष्मान खुराना फिलहाल एक्टिंग ब्रेक पर हैं। बताया जा रहा है कि एक्टर जल्द ही फिल्म बधाई हो के सीक्वल बधाई हो 2 में नजर आ सकते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Ayushmann Khurranarememberchildhood dayswatchinglive Republic Day ParadeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...