main page

'बी प्राक' ने रचाई दूसरी शादी? अग्नि फेरों की तस्वीरें देख यूजर्स ने किया सवाल तो सिंगर ने यूं दिया जवाब

Updated 22 December, 2023 11:20:55 AM

अपनी आवाज के जादू से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर बी पराक अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बी पराक ने पत्नी संग फेरे लेते की तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देख फैंस  हैरान हो गए और पूछने लगे कि वह दूसरी शादी कर रहे है। ऐसे में सिंगर ने भी उन्हें उनके सवाल का जवाब दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी आवाज के जादू से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर बी पराक अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बी पराक ने पत्नी संग फेरे लेते की तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देख फैंस  हैरान हो गए और पूछने लगे कि वह दूसरी शादी कर रहे है। ऐसे में सिंगर ने भी उन्हें उनके सवाल का जवाब दिया।

Bollywood Tadka

बी पराक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की, उसमें देखा जा सकता है कि वह अपनी पत्नी मीरा के साथ अग्नि के फेरे लेते नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में कपल एक दूजे का हाथ थामे नजर आ रहा है। मीरा के हाथों पर खूब मेहंदी रची हुई है।

Bollywood Tadka

सिंगर की ये तस्वीरें देख एक यूजर ने कमेंट किया- दूसरी शादी पाजी। वहीं, पराक ने भी तुरंत जवाब देते हुए लिखा, चुप ओए विधि है पूजा की। बेटा हमारे में एक बार शादी होती है और एक से वह होती है बार-बार नहीं होती।

Bollywood Tadka

 

बता दें, सिंगर बी प्राक की मीरा से शादी साल 2019 में चंडीगढ़ में हुई थी। सिंगर अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और आज यह कपल दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुका है।

 

Content Writer: suman prajapati

B Praaksecond marriage? usersAgnifera picsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...