main page

सिंगर B Prak और अक्षय कुमार ने एक बार फिर मिलाया हाथ, 'मिशन रानीगंज' के लिए एक दिल छू लेने वाला गाना किया तैयार

Updated 26 September, 2023 04:56:12 PM

फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज को रिलीज होगी। यह फिल्म रानीगंज कोलफील्ड में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी रेस्क्यू थ्रिलर, 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू', में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, यह फ़िल्म अपने शानदार पोस्टर, प्रभावशाली टीज़र और पहले गाने के रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म निर्माताओं ने फेमस सिंगर अरको प्रावो मुखर्जी, बीप्राक और अक्षय कुमार की प्रतिभाओं को एक साथ शामिल किया है - जो 'केसरी' के भावनात्मक और देशभक्तिपूर्ण हिट 'तेरी मिट्टी' के पीछे की रचनात्मक शक्ति का प्रतीक हैं और अब उन्होंने फिल्म के गीत "जीतेंगे" को संगीतबद्ध किया है और उसे अपनी आवाज दी है।


फिल्म का संगीत जस्ट म्यूजिक है और पहला गाना 'जलसा' ने उत्तर और पंजाब में जोरदार लोकप्रियता हासिल की है। 'मिशन रानीगंज' ने पहले ही सिनेप्रेमियों और अक्षय कुमार के फैन्स की रुचि समान रूप से बढ़ा दी है।  हाल ही में अनावरण किए गए ट्रेलर में अभिनेता को एक बिल्कुल नए अवतार में दिखाया गया है, जो एक हाई-ऑक्टेन, सिनेमाई अनुभव देता है।


6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज के लिए निर्धारित, यह फिल्म रानीगंज कोलफील्ड में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरणा लेती है और अक्षय कुमार द्वारा चित्रित स्वर्गीय श्री जसवंत सिंह गिल के वीरतापूर्ण प्रयासों को श्रद्धांजलि देती है। नवंबर 1989 में भारत के कोयला खदान बचाव मिशन के दौरान गिल का नेतृत्व सभी बाधाओं को पार करते हुए एक प्रतिष्ठित और सफल बचाव मिशन बना हुआ है।

फिल्म में कई कलाकार हैं जिनमें परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट, और ओंकार दास मानिकपुरी जैसे कलाकार शामिल हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतमय यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करने का वादा करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो दर्शकों को एक अलग सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगी।

Content Editor: kahkasha

akshay kumarb prakmission raniganjb prak news songakshay new songmission raniganj trailerentertainment news

loading...