main page

Viral Video: गर्मी से परेशान होकर बाबा ने लगाया अजीबोगरीब जुगाड़, हेलमेट पर पोर्टेबल पंखा लगा घूमते आए नजर

Updated 21 September, 2022 03:57:43 PM

हमारा भारत एक ऐसा देश है, जहां कोई टेक्नीक काम नहीं करती, वहां लोग जुगाड़ से काम चला लेते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के कई जुगाड़ू वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में बूढ़े बाबा का एक वीडियो सामने आया, जिसमें गर्मी को मात देने के लिए अजीबोगरीब जुगाड़ निकाला है। बाबा का ये वीडियो सोशल मीडिय

बॉलीवुड तड़का टीम. हमारा भारत एक ऐसा देश है, जहां कोई टेक्नीक काम नहीं करती, वहां लोग जुगाड़ से काम चला लेते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के कई जुगाड़ू वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में बूढ़े बाबा का एक वीडियो सामने आया, जिसमें गर्मी को मात देने के लिए अजीबोगरीब जुगाड़ निकाला है। बाबा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा को प्लास्टिक का हेलमेट पहने देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने खुद को गर्मी से राहत पाने के लिए हेलमेट में पंखा लगा रखा है। पंखा सौर ऊर्जा से चलने वाला लगता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 


क्यों लगाया बाबा ने यह जुगाड़?
दरअसल, बाबा घर-घर जाकर फूल बेचते थे। एक दिन तेज धूप के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई और अपना सामान बेचने के लिए बाहर नहीं जा पा रहे थे।  ऐसे में उनके और उनके परिवार के लिए मुश्किल बढ़ गई थी। ठीक होने के बाद बाबा ने हेलमेट पर पोर्टेबल पंखे का जुगाड़ लगाया और फिर उसी तरह अपना काम करने लगे।  

Content Writer: suman prajapati

BabastrangejugaadtroubledheatvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...