main page

‘ये क्यों इतना टायर्ड है… इसने क्या किया’ न्यू मॉम से ज्यादा थक गए हैं बेबी के पापा, Ishita ने शेयर किया वीडियो

Updated 05 August, 2023 10:18:22 AM

वीडियो में इशिता नाइट सूट में नजर आ रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यू बॉर्न के पापा यानी वत्सल सेठ सो रहें हैं और इशिता दत्ता शिकायत करती नजर आ रहीं हैं

मुंबई। ‘दृश्यम’ फिल्म में अजय देवगन की बेटी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस इशिता हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 19 जुलाई 2023 को एक बेटे को जन्म दिया। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर वत्सल सेठ के साथ इस लाइफ के न्यू फेज को खूब इंजॉय कर रहीं हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दिखाया है कि कैसे उनके पति बाप बनने के बाद थक गएं हैं।

वीडियो में इशिता नाइट सूट में नजर आ रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यू बॉर्न के पापा यानी वत्सल सेठ सो रहें हैं और इशिता दत्ता शिकायत करती नजर आ रहीं हैं, “डिलीवरी मैने की, बच्चा पैदा मैने किया...पर थक कौन गया है..द फादर...वैसे तो इन्हे मेरी मदद करनी चाहिए, लेकिन ये सो रहें हैं आराम से...बेबी तो है ही टायर्ड लेकिन ये क्यों इतना टायर्ड है? इसने क्या किया?”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

यह वीडिया काफी फनी भी है और एक्ट्रेस की बात बिलकुल सही भी है। ऐसे में लोग मजेदार कमेंट कर रहें हैं- “डिलीवरी के समय पति का भी पूरा रोल होता है.... हॉस्पिटल में आना जाना... भोजन और अन्य चीजें उपलब्ध कराना... भागम भाग लग रही है इसलिए पति भी थक जाता है.... यह मेरे साथ हुआ था”,

“वह मानसिक रूप से थका हुआ होगा क्योंकि हम डिलीवरी अच्छे से करवाने के लिए बहुत कुछ करते हैं... हर चीज शारीरिक थकान नहीं होती, मानसिक थकान पूरे शरीर को अधिक प्रभावित करती है, जिसके लिए शारीरिक रूप से कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं होती है... यह सिर्फ दूसरों की देखभाल के बारे में सोचता है।”  

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ishita DuttaVatsal SethsonPARENTSBABYNEW MOMTIRED.VIDEO

loading...