main page

बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ वैलेंटाइन पर दी अपने ब्रोमांस की झलक!

Updated 14 February, 2024 03:45:41 PM

बॉलीवुड की रियल एक्शन फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" की रिलीज की शुरुआत और आज वैलेंटाइन डे होने के साथ, बॉलीवुड के लेटेस्ट नवीनतम एक्शन डुओ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ कुछ ब्रोमांस गोल्स देते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड की रियल एक्शन फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" की रिलीज की शुरुआत और आज वैलेंटाइन डे होने के साथ, बॉलीवुड के लेटेस्ट नवीनतम एक्शन डुओ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ कुछ ब्रोमांस गोल्स देते नजर आ रहे हैं। स्क्रीन पर उनकी डायनामिक केमिस्ट्री एड्रेनालाईन-पैक्ड एंटरटेनमेंट का वादा करती है। दोनों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ ब्रोमांस फोटोज साझा कीं, जिसका कैप्शन है:

 

"इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस की जगह ब्रोमांस।"

 

बड़ेमियांछोटेमियां, वैलेंटाइन्सडे
बड़ेमियांछोटेमियांऑनईद2024"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

जैसे ही अल्टीमेट एक्शन सुपरस्टार इस रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं, वहीं फैंस को खिलाड़ी कुमार और बॉलीवुड के मोस्ट यंगेस्ट  एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के बीच एक्शन और ब्रोमांस की एक रोलरकोस्टर की उम्मीद है। उनका कोलैबोरेशन न सिर्फ उत्साह जगाता है बल्कि दोस्ती और प्यार का भी जश्न मनाता है।

 

अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के प्रोडक्शन बैनर के तहत निर्मित है। बॉलीवुड की रियल एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Bade Miyan Chote MiyanAkshay Kumar and Tiger Shroffबड़े मियां छोटे मियांTiger ShroffAkshya Kumar

loading...