main page

सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार, बनेगा पार्ट 2

Updated 14 September, 2019 02:11:40 AM

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर सुपरहिट फिल्म बधाई हो ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा था। इसी को लेकर अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का अब रीमेक बनने जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म बधाई हो के रीमेक को बोनी कपूर, दिल राजू के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर सुपरहिट फिल्म बधाई हो ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा था। इसी को लेकर अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का अब रीमेक बनने जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म बधाई हो के रीमेक को बोनी कपूर, दिल राजू के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।        
Bollywood Tadka
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक के बाद अब बोनी कपूर बॉलीवुड फिल्म बधाई को साउथ में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर प्लानिंग शुरू हो गई है। फिल्म बधाई हो पिछले साल रिलीज हुई थी।
Bollywood Tadka
इसमें आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आई और कमाई के मामले में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया। फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया था।        

: Pawan Insha

badhaai hobadhaai ho remakebadhaai ho part 2badhaai ho hindi newsbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...