main page

'निराश करने के लिए Sorry..मृणाल संग डेटिंग की खबरों पर बादशाह ने तोड़ी चुप्पी,  कहा- जैसा आप सोच रहे वैसा नहीं है

Updated 14 November, 2023 10:27:39 AM

फिल्मी गलियारों में आए दिन स्टार्स के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में एक नई डेटिंग रूमर ने जन्म लिया। दरअसल, पार्टी में रैपर-सिंगर बादशाह एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का हाथों में हाथ थामे नजर आए। दोनों को साथ देख कयास लगाए जाने लगे कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में रैपर ने खुद मृणाल के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और लोगों की गलतफहमी को दूर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी गलियारों में आए दिन स्टार्स के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में एक नई डेटिंग रूमर ने जन्म लिया। दरअसल, पार्टी में रैपर-सिंगर बादशाह एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का हाथों में हाथ थामे नजर आए। दोनों को साथ देख कयास लगाए जाने लगे कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में रैपर ने खुद मृणाल के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और लोगों की गलतफहमी को दूर किया है।

Bollywood Tadka

बादशाह ने 14 नवंबर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए साफ किया है कि इंटरनेट पर चल रहीं खबरें झूठी हैं। उन्होंने बिना मृणाल ठाकुर का नाम लिए अपने पोस्ट में लिखा-"डियर इंटरनेट, आपको फिर से निराश करने के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है।" इसके साथ बादशाह ने हंसने वाली इमोजी भी बनाई।''

Bollywood Tadka


बता दें, 11 नवंबर शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में मृणाल ठाकुर और बादशाह को एक साथ पार्टी से निकलते हुए देखा गया था। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। इसके बाद मृणाल अपनी कार में बैठकर चली गई थीं। इस वीडियो ने उनके रिलेशनशिप की खबरों को हवा दे दी।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Badshahbroke silencedatingMrunal ThakurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...