main page

गर्लफ्रेंड ईशा रिखी संग दूसरी शादी की खबरों पर भड़के रैपर बादशाह, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Updated 03 April, 2023 01:35:09 PM

रैपर बादशाह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों खबर सामने आई थी कि बादशाह जल्द अपनी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी के साथ शादी करने जा रहे हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं। लेकिन बादशाह ने इन सारी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

मुंबई. रैपर बादशाह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों खबर सामने आई थी कि बादशाह जल्द अपनी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी के साथ शादी करने जा रहे हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं। लेकिन बादशाह ने इन सारी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

Bollywood Tadka
बादशाह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट शेयर कर लिखा- डियर मीडिया, मैं आपकी इज्जत करता हूं लेकिन यह बहुत गलत है। मैं शादी नहीं कर रहा हूं। जो कोई भी आपको यह बकवास खिला रहा है, उसे बेहतर मसाला खोजने की जरूरत है। बादशाह का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें बादशाह ने साल 2012 में जैस्मीन से शादी की थी और 10 जनवरी 2017 में बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह का स्वागत किया। इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बादशाह और जैस्मिन ने अलग होने का फैसला कर लिया है लेकिन अभी तक किसी की भी तरफ से ऐसा कुछ नहीं कहा गया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

badshahsecond weddingfake newsgirlfriendisha rikhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...