main page

Mujhse Shaadi Karoge: शो में बलराज का है सिर्फ एक लक्ष्य, सिडनाज नहीं अब होगा शहराज

06 March, 2020 11:40:35 AM

रियलिटी शो ''मुझसे शादी करोगे'' में इस हफ्ते जमकर ड्रामा देखने को मिला। वहीं बीता एपिसोड भी काफी मस्ती भरा रहा।  पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के इस शो में कल एक एस्ट्रोलोजर की एंट्री हुई। यह पंडित जी कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल के भाई शहबाज थे।

मुंबई: रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में इस हफ्ते जमकर ड्रामा देखने को मिला। वहीं बीता एपिसोड भी काफी मस्ती भरा रहा।  पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के इस शो में कल एक एस्ट्रोलोजर की एंट्री हुई। यह पंडित जी कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल के भाई शहबाज थे। शहबाज ने इस दौरान सभी कंटेस्टेंट का भविष्य बताया। सभी कंटेस्टेंट ने शहाबज से अपने भविष्य के बारे में पूछा।

Bollywood Tadka

इस दौरान का वीडियो शोसल साइट पर वायरल हो रहा है। इस एपिसोड में जिस बात ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वह थे कंटेस्टेंट बलराज सयाल। इस दौरान बलराज सिडनाज पर कमेंट करते दिखे।

Bollywood Tadka

दरअसल, जब बलराज शहबाज से अपना भविष्य जानने के लिए आते हैं तब शहनाज के भाई कहते हैं-''आप एक लड़की या लड़के किसके  साथ अपना भविष्य जानना चाहते हैं?'

Bollywood Tadka

इस पर बलराज कहते हैं कि अगर वह किसी लड़के से प्यार करेंगे तो वह शहबाज होंगे। बलराज यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अब उनकी जिंदगी का एक ही लक्ष्य है सिडनाज को हराकर शहराज बनाना। बलराज की ये बात सुन सभी काफी हैरान हो जाते हैं। वहीं बलराज की इस बात को सुन शहनाज हूटिंग करती दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। दोनों की क्यूट बाॅन्डिंग और नोक झोंक फैंस को इस कदर पसंद गया कि #SidNaaz ट्रेंड होने लगा। शो में भी कई बार शहनाज को सिद्धार्थ को याद करते देखा जाता है।

 

 

 


balraj syalShehRajSidNaazShehbaz BadeshaShehnaz gillsidharth shuklaMujhse Shaadi KarogeBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...