main page

Breakup: टूट गया बंदगी और पुनीश शर्मा का 5 साल पुराना रिश्ता, बोले- 'हम साथ बिताए लम्हों को हमेशा याद करेंगे'

Updated 23 July, 2023 11:38:23 AM

. 'बिग बॉस' सीजन 11 नजर आ चुके बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया है। शनिवार की शाम एक्स कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया, जिसकी खबर सुन उनके फैंस को काफी शॉक्ड लगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' सीजन 11 नजर आ चुके बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया है। शनिवार की शाम एक्स कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया, जिसकी खबर सुन उनके फैंस को काफी शॉक्ड लगा।

Bollywood Tadka


 


बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते का अंत किया है। एक पोस्ट शेयर उन्होंने बताया कि हमने आपसी सहमति से ये रिश्ता खत्म किया है। इसके साथ ही उन्होंने प्राइवेसी को रिस्पेक्ट देने की भी गुजारिश की है।

 

बंदगी कालरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हैलो, मैंने और पुनीश ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। अब हमारे रास्ते अलग हो चुके हैं। साथ में बिताए लम्हों को हम हमेशा याद करेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने आगे लिखा- हम जिंदगी में जो कुछ भी करेंगे, हमेशा एक-दूसरे को प्यार और सपोर्ट करेंगे। हमारी प्राइवेसी को रिस्पेक्ट दें और अफवाह ना फैलाएं।' 

Bollywood Tadka

 

बता दें, पुनीश शर्मा टीवी शो, वेब सीरीज और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं बंदगी फेमस मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इसके अलावा दोनों को  बिग बॉस सीजन 11 में भी देखा गया था।

  
 

Content Writer: suman prajapati

Bandgi KalraPuneesh SharmabreakupdatingBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...