main page

नहीं रहीं बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू , 37 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 04 November, 2023 04:59:09 PM

बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू अब हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने 37 की उम्र में बीते मंलगवार को आखिर सांस ली है। खबरों को मुताबिक हुमैरा हिमू की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत बांग्लादेश की राजधानी धाका

मुंबई:  बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू अब हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने 37 की उम्र में बीते मंलगवार को आखिर सांस ली है। खबरों को मुताबिक हुमैरा हिमू की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत बांग्लादेश की राजधानी धाका के उत्तरा आधुनिक मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया था वहां पहुंच डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Bollywood Tadka

वैसे तो अभी एक्ट्रेस की मौत की वजह सामने नहीं आई है लेकिन हॉस्पिटस अथॉर्टी ने एक्ट्रेस की गर्दन पर एक निशान देखा, जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस दी है। उस दौरान हुमौरा का जो दोस्त उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद को पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया है।इस वक्त पुलिस उसकी तलाश में जूटी हुई है। एक्ट्रेस के अचानक चले जाने से उनके परिवार वाले और फैंस सदमें में हैं। 

Bollywood Tadka
 

पुलिस ने दावा किया है कि एक्ट्रेस का एक शख्स संग लव अफेयर था चल रहा था। दोनों के बीच कुछ अनबन होने के बाद हुमैरा ने आत्महत्या कर ली होगी। हालांकि अभी तक इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। एक्ट्रेस की मौत की असल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चले गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bangladeshi ActressHumaira HimuDiesMysteriouslyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...