main page

Dreamy Proposal: 'बानी: इश्का का कलमा' फेम नेहा बग्गा ने की सगाई,रेस्टी कंबोज ने घुटनों के बल बैठ एक्ट्रेस को पहनाई रिंग

Updated 05 October, 2023 03:18:16 PM

'बानी: इश्का का कलमा' फेम नेहा बग्गा के फैंस के लिए एक गुडन्यूज सामने आई है। खबर है कि नेहा बग्गा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज से सगाई कर ली है। दोनों ने अपने यट्यूब व्लॉग के जरिए प्रपोज का वीडियो शेयर किया है।

मुंबई: 'बानी: इश्का का कलमा' फेम नेहा बग्गा के फैंस के लिए एक गुडन्यूज सामने आई है। खबर है कि नेहा बग्गा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज से सगाई कर ली है। दोनों ने अपने यट्यूब व्लॉग के जरिए प्रपोज का वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

जहां नेहा बग्गा ने दिखाया है कि कैसे रेस्टी ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। इसके अलावा नेहा ने अपनी इस ड्रीमी इंगेजमेंट की तस्वीरें इंस्टा पर भी शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रेस्टी कंबोज ने गर्लफ्रेंड को सरप्राइज दिया और एकदम फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया।

Bollywood Tadka

लाइफ के इस खास मौके पर नेहा ने रेड कलर का गाउन कैरी किया। एक तस्वीर में रेस्टी घुटनों के बल बैठ नेहा को रिंग पहनाते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में नेहा अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। फैंस नेहा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Bani Ishq Da KalmaNeha baggaengagedresty kambojTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...