main page

पिंक ड्रेस....पिंक फॉन....पिंक रूम... क्या आपने देखा Preity Zinta का ये Barbie look

Updated 01 August, 2023 01:05:12 PM

क्लिप को शेयर करते हुए, प्रीति ने कहा, "मैने अपने अंदर की बार्बी को चैलेंज किया

मुंबई। प्रीति जिंटा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक वीडियो वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस बार्बी लुक में नजर आ रहीं हैं। प्रीति ने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर वह क्लिप पोस्ट की जिसमें एक्ट्रेस ने बार्बी ड्रेस में कैमरे के सामने अलग-अलग पोज और एक्सप्रेशन दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रीति के पिंक थीम वाले कमरे में बिस्तर और कुर्सी पर अलग-अलग पोज दिए हैं। इसमें दीवारें, चादरें, टेबल लैंप, गलीचे, फोन और पर्दे तक सब कुछ पिंक कलर का है। मुस्कुराते हुए प्रीति हाथ में पिंक कलर का फोन लिए पोज देती नजर आईं। वीडियो में प्रीति ने फ्रिल्स और सिल्वर हील्स वाली पिंक ड्रेस पहनी थी। प्रीति ने बैकग्राउंड में एक्वा का गाना बार्बी गर्ल गाना सुनाई दिया।

क्लिप को शेयर करते हुए, प्रीति ने कहा, "मैने अपने अंदर की बार्बी को चैलेंज किया, कुछ समय पहले यह मजेदार शूट किया था और इस वीक एंड #बार्बी को देखने के बाद इसे पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक सकी। फिल्म और यह बात बहुत पसंद आई कि थिएटर ज्यादातर पिंक था।" इतने लंबे समय के बाद फिल्म देखने में बहुत मजा आया। #बार्बीथेमूवी #मूव्यूईकेंड #टिंग।" पोस्ट पर कमेंट करते हुए यूलिया वंतूर ने कहा, "@realpz आप परफेक्ट बार्बी है, प्यारी, चंचल, सुंदर, अद्भुत मुस्कान और वो डिंपल।"

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Preity ZintaPink DressBarbie lookactressvideo

loading...