main page

निर्देशक सुदीप्तो सेन के पैर में लगी चोट के बावजूद नहीं रुकी विपुल अमृतलाल शाह की बस्तर की शूटिंग

Updated 10 November, 2023 05:10:18 PM

विपुल अमृतलाल शाह की अगली फिल्म बत्सर का निर्देशन कर रहें फिल्ममेकर सुदीप्तो सेन अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बेहद डेडिकेटेड और फोक्सड हैं।

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह की अगली फिल्म बत्सर का निर्देशन कर रहें फिल्ममेकर सुदीप्तो सेन अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बेहद डेडिकेटेड और फोक्सड हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सुदीप्तो सेन के पैर में गंभीर चोटे आई हैं, लेकिन इसके बावजूद फिल्म की शूटिंग पर कोई असर नहीं  पड़ा है और वो नॉन स्टॉप फिल्म शूट कर रहें है जो फिल्म के प्रति उनके जज्बे और हिम्मत को दर्शाता है।

एक सूत्र ने बताया, “बस्तर में पिछले 15 दिनों से शूटिंग की जा रही है, और शूटिंग की निरंतर गति निर्देशक सुदीप्तो सेन की दृढ़ कमिटमेंट का प्रमाण है। पैर में भारी चोट लगने और दोनों पैरों में ब्रेसिज़ पहनने के बावजूद, शूटिंग को आगे बढ़ाने और उसकी स्पीड को बनाए रखने का सेन का दृढ़ संकल्प परियोजना के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है।"

बता दें, द केरल स्टोरी जैसे एक गेम-चेंजर फिल्म देने के बाद, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा अब अपनी अगली फिल्म की तैयार हैं। यह तीनों अब अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहें है जिसका टाइटल 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' है।

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Vipul Amritlal ShahsBastar shootingbastar moviebollywood

loading...