main page

बत्ती गुल मीटर चालू का पहला गाना हुआ रिलीज, श्रद्धा के साथ मस्ती करते दिखे शाहिद

Updated 18 August, 2018 12:08:46 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का पहला गाना  ''गोल्ड तांबा'' हाल बी में रिलीज किया गया। इस गाने में शाहिद और श्रद्धा एक मेले के डांस करते नजर आ रहे हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का पहला गाना  'गोल्ड तांबा' हाल बी में रिलीज किया गया। इस गाने में शाहिद और श्रद्धा एक मेले के डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने की लिरिक्स थोड़ी अजीबोगरीब है। गाने की शुरुआत अंग्रेजी में है, लेकिन इसका मतलब समझने पर आपको मजेदार लगेगा। इस गाने को सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखा है। गाने के रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। 

 

 

 

फिल्म की बात करें तो इसके ट्रेलर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत शाहिद कपूर के मजेदार डायलॉग से शुरू होती है। फिल्म की कहानी में उस वक्त ट्विस्ट आता है जब दिव्यांशु की फैक्ट्री में बिजली का बिल 54 लाख आता है, उसके बाद ट्रेलर में घटनाएं देखने को मिलती है। इतना ज्यादा बिल देखकर इलाके के लोग दंग रह जाते हैं और मामला कोर्ट तक पहुंच जाता है। कोर्ट में इसकी लड़ाई शाहिद कपूर लड़ते हैं और उनके सामने यामी गौतम रहती हैं। ट्रेलर देखकर तो लग रहा है फिल्म भी जबरदस्त होगी। इस फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हुई है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

: Neha

batti gul meter chalufirstsonggold tambaoutshahid kapoorshraddha kapoor

loading...