main page

iPhone 15 खरीदने दुकान पर पहुंचा भिखारी, दुकानदार को थमा दी सिक्कों से भरी बोरी

Updated 19 October, 2023 03:40:21 PM

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया जिसमें एक भिखाई सिक्कों से भरी बोरी लेकर iPhone 15 खरीदने दुकान पर पहुंचता है। इस स्क्रिप्टेड वीडियोने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया जिसमें एक भिखाई सिक्कों से भरी बोरी लेकर iPhone 15 खरीदने दुकान पर पहुंचता है। इस स्क्रिप्टेड वीडियोने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

Bollywood Tadka

 'Experiment King' नाम के एक इंस्टाग्राम चैनल ने एक भिखारी के iPhone 15 खरीदने की कोशिश से जुड़ा एक शरारती वीडियो शेयर किया। यह वीडियो जोधपुर शहर का है। वीडियो में 'एक्सपेरिमेंट किंग' के क्रिएटर्स की टीम के एक सदस्य ने खुद को एक भिखारी के रूप में तैयार किया और जोधपुर में एक मोबाइल शोरूम में पहुंच गया।

Bollywood Tadka

फोन खरीदने के लिए 'भिखारी' सिक्कों से भरी बोरी देता है।

Bollywood Tadka

वीडियो में कर्मचारियों को सिक्के गिनते हुए भी देखा जा सकता है। भिखारी आईफोन प्रो मैक्स लेता दिख रहा है। वह दुकान के मालिक के साथ एक तस्वीर भी लेता है, जिससे दूसरे लोग भौचक्के नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो पर 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज और अलग-अलग तरह के ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं।

बता दें कि iPhone 15 की कीमत ₹ 79,900 से शुरू होती है, जबकि iPhone 15 Plus की कीमत ₹ 89,900 से शुरू होती है। भारत में महंगे आईफोन को अक्सर स्टेटस सिंबल के तौर पर देखा।

 


 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

beggarIphone 15 pro maxOffbeat

loading...