main page

ट्रोलिंग से तंग आकर सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम से बनाई दूरी, बोले 'जब दुनिया बेहतर बन जाएगी फिर मुलाकात होगी'

Updated 22 August, 2020 12:48:40 PM

एक्टर सूरज पंचोली अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सूरज काफी दिनों से विवादों में हैं। हालांकि वो इस मामले में कई बार सफाई दे चुके हैं उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं हैं। वहीं सूरज ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से तंग आकर एक बड़ा फैसला ले लिया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दूरी बना ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सूरज पंचोली अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सूरज काफी दिनों से विवादों में हैं। हालांकि वो इस मामले में कई बार सफाई दे चुके हैं उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं हैं। वहीं सूरज ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से तंग आकर एक बड़ा फैसला ले लिया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दूरी बना ली है।

Bollywood Tadka


जी हां, सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और लोगों गे आरोपों से तंग आकर ये बड़ा कदम उठाया है और बीती रात इंस्टाग्राम छोड़ दिया। सूरज ने सिर्फ एक तस्वीर छोड़कर सोशल मीडिया पर किए गए अपने सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए हैं और साथ ही इंस्टाग्राम छोड़ने के बाद इंस्टा स्टोरी में एक मैसेज दिया है।

Bollywood Tadka


उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम। जब दुनिया एक बेहतर जगह बन जाएगी तो उम्मीद है तुमसे फिर मुलाकात होगी।' 

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के सुसाइड केस में लगातार सूरज पंचोली का नाम घसीटा जा रहा है। एक्टर ने कई बार खुलकर इन आरोपों पर अपनी सफाई भी पेश की। बीते दिनों सूरज ने सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के फैसले पर खुशी जताते हुए रिएक्ट किया था। जिसके बाद जिया खान की मां राबिया खान ने उनकी खिंचाई कर डाली थी।

 

: suman prajapati

Sooraj PancholiquitInstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...