main page

बिकिनी टॉप के साथ चेकर्ड शर्ट और डेनिम पैंट में बेला हदीद का स्टाइलिश लुक, कैमरे के सामने दिए एक से बढ़कर एक पोज

Updated 28 January, 2023 04:18:14 PM

बेला हदीद हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लेमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में बेला ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बेला हदीद हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लेमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में बेला ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में बेला हदीद स्किन कलर के बिकिनी टॉप के साथ डेनिम पैंट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने व्हाइट एंड रेड चेकर्ड शर्ट के साथ टीम-अप किया है।

Bollywood Tadka

 

मैरून लिपस्टिक, गालों और फॉर हेड पर ब्लैक मेकअप, फंकी हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

पूरे फेस को उन्होने ब्लैक नेट के साथ कवर किया है। कैमरे के सामने एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बेला हदीद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर उनका दिल लगाती रहती हैं।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: suman prajapati

Bella Hadidstylish lookcheckered shirtdenim pantbikini topHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...