main page

नहीं रहे बंगाली एक्टर अभिषेक चटर्जी, 58 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 24 March, 2022 10:56:48 AM

बंगाली एक्टर अभिषेक चटर्जी का निधन हो गया है। एक्टर ने 58 की उम्र में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। एक्टर के निधन से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर ने फिल्मों के अलावा कई सीरियल्स में भी काम किया था।

मुंबई. बंगाली एक्टर अभिषेक चटर्जी का निधन हो गया है। एक्टर ने 58 की उम्र में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। एक्टर के निधन से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर ने फिल्मों के अलावा कई सीरियल्स में भी काम किया था। 

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, अभिषेक कल 23 मार्च को शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। लोग एक्टर को अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन वह अस्पताल जाने की बजाय घर चले गए। परिवार वालों ने डॉक्टर को बुलाया लेकिन कुछ समय बाद ही एक्टर ने दम तोड़ दिया। 

Bollywood Tadka
बता दें अभिषेक के चले जाने से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। लाबोनी सरकार, गौरव रॉय चौधरी, ट्रिना साहा और कौशिक रॉय जैसे कलाकारों ने अभिषेक की मौत पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी एक्टर के निधन पर दुख जाहिर किया है। सीएम ममता बनर्जी ने लिखा- 'हमारे युवा अभिनेता अभिषेक चटर्जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। अभिषेक अपने प्रदर्शन में प्रतिभाशाली और बहुमुखी थे, और हम उन्हें याद करेंगे। यह टीवी सीरियल्स और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अभिषेक ने 'पथभोला', 'फिरिये दाव', 'जामाइबाबु', 'दहन', 'नयनेर आलो', 'बारीवाली', 'मधुर मिलन', 'मायेर आंचल', 'आलो और वान' समेत कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा एक्टर ने 'खोरकुटो', 'मोहर' और 'फागुन बो' जैसे टीवी शोज में भी नजर आए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bengali actorabhishek chatterjeepasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...