main page

दुखदः मशहूर बंगाली एक्ट्रेस स्वातिलेखा सेनगुप्ता का निधन, 71 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 17 June, 2021 08:59:49 AM

फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस स्वातिलेखा सेनगुप्ता के निधन की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस का 71 की आयु में कोलकाता में निधन हो गया है। उनके दुनिया से जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। स्वातिलेखा सेनगुप्ता काफी समय से बीमार चल रही थीं। शहर के एक निजी अस्पताल में उनका किडनी संबंधी समस्याओं का इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज के बीच ही ही एक्ट्रेस का निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस स्वातिलेखा सेनगुप्ता के निधन की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस का 71 की आयु में कोलकाता में निधन हो गया है। उनके दुनिया से जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka


स्वातिलेखा सेनगुप्ता काफी समय से बीमार चल रही थीं। शहर के एक निजी अस्पताल में उनका किडनी संबंधी समस्याओं का इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज के बीच ही ही एक्ट्रेस का निधन हो गया।

Bollywood Tadka


स्वातिलेखा और उनके पति रुद्रप्रसाद सेनगुप्ता का बंगाली रंगमंच के प्रति काफी योगदान है। स्वातिलेखा ने अपने करियर की शुरुआत 1970 में एक थिएटर से की थी। उन्होंने सत्यजीत रे की फिल्म 'घरे बाइरे', नंदिता रॉय-शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'बेला शेष' और 'बेलाशुरु', राज चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित 'धर्मजुद्धा' जैसी फिल्मों में काम किया था। साल 2011 में एक्ट्रेस को संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


Bengali actressSwatilekha Senguptapassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...