main page

दीपिका का Besharam rang अब भी कर रहा है लोगों को क्रेजी, साल के मोस्ट पॉपुलर और फेमस ट्रैक में है शुमार

Updated 04 July, 2023 05:57:31 PM

दीपिका पादुकोण का बेशरम रंग अब भी कर रहा है लोगों को क्रेजी, साल के मोस्ट पॉपुलर और फेमस ट्रैक में है शुमार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुत कम ऐसा देखने मिलता है, जब कोई ओरिजिनल गाना देखते ही देखते सेंसेशन बन जाता है। यह असल में पॉपुलर और फेमस हो जाता है। उन्हीं गानों में से एक है दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' का गाना 'बेशरम रंग'। इसे काफी सुना गया है और काफी लोगों ने पसंद भी किया है। ऐसे में यह इंटरनेट पर भी काफी लोकप्रिय हो गया है।

 

बता दे कि 'बेशरम रंग' गाने को प्रशंसकों और संगीत प्रेमियों के लिए बनाया गया था। गाने में आकर्षक ट्यून और फेमस डांस मूव्स थे जिन्हें कई वीडियो में दोहराया गया था। गाने में दीपिका पादुकोण का सेक्सी और स्टाइलिश फैशन लुक एक ट्रेंडसेटर बन गया और कई प्रशंसकों को उनके स्टाइल को कॉपी करने के लिए प्रेरित किया। यह गाना इतना आकर्षक और मजेदार था कि लोगों ने इसे पसंद किया और क्लब, भारतीय पार्टियों और खास कार्यक्रमों में इसे बजाया। गाने ने लोगों को खुश किया और कई अलग-अलग जगहों पर पॉपुलर हुआ। साथ ही गाना इतना अच्छा था कि लोग बड़े पर्दे पर गाने को देखने के लिए बार-बार फिल्म देखना चाहते थे।

 

'बेशरम रंग' गाना असल में दीपिका पादुकोण की वजह से पॉपुलर हुआ था। वह एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और हर कोई उन्हें इस गाने के लिए जानता है। गाने में उनका डांस  और एक्टिंग अच्छी थी और लोगों को यह पसंद आई। वह वाकई फिल्म में बहुत खूबसूरत लग रही थी और इसने गाने और फिल्म को बहुत खास बना दिया। 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त सफल साबित हुई और रिकॉर्ड तोड़ते हुए सिनेमाई इतिहास में अपनी जगह पक्की कर ली। इस फिल्म ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पसंदीदा जोड़ी के लंबे समय से साथ देखने के इंतज़ार को खत्म किया, जिसने प्रशंसकों के लिए एक अनूठा आकर्षण पैदा किया। इसमें दीपिका को पहले कभी न देखे गए एक्शन अवतार में भी दिखाया गया।

 

फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण ने दिखाया कि वह अलग-अलग तरह के किरदार निभा सकती हैं और ऐसे काम कर सकती हैं जो लोगों को हैरान कर दें। शाहरुख खान को लगा कि उनके एक्शन सीन्स असल में अच्छे थे, और निर्देशक ने कहा कि वह एक में तीन नायकों की तरह थीं। 'बेशरम रंग' न सिर्फ 2023 का सबसे अच्छा गाना है, बल्कि यह अपनी आकर्षक धुन, मोहक गाना और दीपिका पादुकोण की स्टार पावर की बदौलत एक कल्चरल सेंसेशन भी है। भारत की सबसे सेक्सी महिला स्टार के रूप में अपनी प्रतिष्ठा मजबूत करने वाली दीपिका पादुकोण के प्रति उनकी जबरदस्त प्रतिभा और आकर्षण बेशरम रंग और पठान की सफलता से प्रदर्शित होती है।

Content Editor: Sonali Sinha

Besharam rang songdeepika padukone

loading...