FacebookTwitterg+Mail

ईशा अंबानी के संगीत में बियॉन्से लगाएंगी विदेशी तड़का, एक रात के लेंगी इतने करोड़

beyonce charged 15 crore for isha and anand sangeet
23 October, 2018 02:06:41 PM

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस साल दिसंबर में बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी। इन दिनों ईशा अपनी सगाई को लेकर खूब चर्चा बटोर रही है। हाल ही में इस शादी को लेकर एक और खबर सामने आई है।  खबरों की मानें तो संगीत सेरेमनी में फेमस पॉप सिंगर को बुलाया गया है। ईशा की शादी का संगीत इससे ज्यादा आलीशान होगा।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक ईशा और आनंद का संगीत फंक्शन उदयपुर में होगा। कहा जा रहा है कि शादी 10 दिसंबर को है तो वहीं शादी से पहले के फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को होंगे। इस संगीत सेरेमनी को और भी ग्रैंड बनाने के लिए पॉप सिंगर बियॉन्से लाइव परफॉर्म करेंगी।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक आनंद और ईशा इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्साइटेड हैं। गॉर्जियन के मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपए दिए गए हैं। 


PunjabKesari

 

बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई 21 सितंबर हो हुई थी। सगाई के लिए इटली के लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजाया गया था। सगाई के बाद जमकर आतिशबाजी की गई। ईशा की सगाई में जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हुई वो थी लेक कोमो की।

PunjabKesari

यह इटली की तीसरी सबसे बड़ी और बहुत खूबसूरत लेक है। यह लेक ऐलप्स की पहाड़ियों की तलहटी पर स्थित है और 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैली हुई है।लेक कोमो के Villa d'Este में यह सारा प्रोग्राम था। इस विला को 1568 में बनवाया गया था। इस विला में 152 कमरे हैं। यहां एक कमरा बुक करने का खर्च 70 हजार रुपए है। अंबानी ने ये पूरा होटल बुक किया था।


beyoncecharged15 crore isha ambanianand piramalsangeet
loading...